बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने इस भारतीय क्रिकेटर को बताया अपना पसंदीदा 1

आज के समय में बहुत कम ऐसे लोग होंगे जिन्हें क्रिकेट में रूचि न हो. आम व्यक्ति हो या कोई जानीमानी हस्ती सभी क्रिकेट के दिवाने बन चुके हैं. इसका क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. देखा जाए तो यह कुछ ऐसे खिलाड़ियों की वजह से ही संभव हो पाया है, जिन्होंने भारतीय टीम को आगे ले जाने में बहुत अहम योगदान दिया है.

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर का खुलासा किया है. संजय दत्त भारतीय क्रिकेट के एक बड़े प्रशंसक है क्योंकि उन्होंने पूरे जीवन में खेल को फॉलो किया है. इस प्रकार, बॉलीवुड के मेगा स्टार ने उत्साहपूर्वक भारतीय क्रिकेट को फॉलो किया है.

संजय दत्त ने बताया अपने पसंदीदा खिलाड़ी का नाम 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने इस भारतीय क्रिकेटर को बताया अपना पसंदीदा 2

इसी के चलते अभिनेता संजय दत्त ने एक कॉमेडी शो पर अपने पसंदीदा खिलाड़ी का नाम बताया, जहां उन्हें मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था. इस बीच, संजय दत्त की बायोपिक, ‘संजू’ जल्द ही सिनेमा थिएटर में आने वाली है. अभिनेता रणबीर कपूर ने फिल्म में विवादास्पद अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभाया है.

सचिन हैं मेरे पसंदीदा बल्लेबाज 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने इस भारतीय क्रिकेटर को बताया अपना पसंदीदा 3

कलर्स टीवी चैनल के कॉमेडी शो, ‘एंटरटेनमेंट की रात के लिमिटेड संस्करण’ पर अभिनेता संजय दत्त ने कहा, “सचिन तेंदुलकर मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं और मुझे उन्हें बल्लेबाजी करते देखना पसंद है.”

58 वर्षीय दत्त ने खुलासा किया कि “जब सचिन तेंदुलकर 90 के दशक में बल्लेबाजी करते थे, तो वह वाशरूम में जाने में भी देरी कर देते थे.”

अभिनेता ने कहा कि, “ओवर-ब्रेक और विज्ञापनों से मुझे और गुस्सा आता था.”

सचिन के देश- विदेश में हैं फैन्स 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने इस भारतीय क्रिकेटर को बताया अपना पसंदीदा 4

सचिन तेंदुलकर न केवल संजय दत्त के पसंदीदा खिलाड़ी हैं बल्कि भारत के अधिकांश खिलाड़ी तेंदुलकर को अपने पसंदीदा खिलाड़ी के रूप में मानते हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि महान बल्लेबाज ने भारतीय लोककथाओं में क्रिकेट को महान ऊंचाई पर पहुँचाया है.

नतीजतन, तेंदुलकर पूरे देश को खेल के साथ प्यार करने पर मजबूर करने में सफल रहे. वास्तव में, भारत 1990 के दशक के मध्य में सचिन तेंदुलकर के कंधों पर भारी निर्भर था.

हालांकि, भारतीय क्रिकेट ने 2000 के दशक की शुरुआत में लगातार प्रदर्शन करना शुरू किया. सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह और वीवीएस लक्ष्मण ने मास्टर ब्लास्टर को और समर्थन दिया.

Leave a comment