'सचिन, सचिन' एंथम गीत पहले रैप था : रहमान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

‘सचिन, सचिन’ एंथम गीत पहले रैप था : रहमान 

‘सचिन, सचिन’ एंथम गीत पहले रैप था : रहमान

आगामी फिल्म ‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ में संगीत देने वाले मशहूर संगीतकार ए.आर.रहमान का कहना है कि फिल्म का एंथम गीत पहले रैप था। रहमान ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए ‘सचिन-सचिन’ एंथम गाने के 14 संस्करण बनाए। यह फिल्म दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित है।  आईपीएल में ख़राब प्रदर्शन के बावजूद फिर कोहली दिखे अनुष्का के साथ, तस्वीरें हुई वायरल

रहमान ने सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में मंगलवार को गाना रिलीज किया और कहा, “हमने गाने के 14 संस्करण बनाए। शुरू में यह एक रैप था, जो मुझे बेहद पसंद आया, लेकिन फिर हमने इसे संगीत के हिसाब से बदलने का निर्णय लिया। आखिरकार पिछले सप्ताह हमने इसे अंतिम रूप दे दिया।”

इस मौके पर निर्देशक जेम्स एस्र्किन, निर्माता रवि भागचंदका, गायक सुखविंदर सिंह भी मौजूद थे। सुखविंदर ने मंच पर गाना गाकर वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन भी किया।

सचिन से जब पूछा गया कि क्या गाना तैयार करने के दौरान रहमान को उन्होंने कोई सुझाव दिया तो उन्होंने कहा, “माउंट एवरेस्ट के सामने खड़ा होकर आप क्या कह सकते हैं? वह सर्वश्रेष्ठ हैं।”  महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब बीसीसीआई के 2 पूर्व दिग्गजों पर लगाये मोदी ने गंभीर आरोप

गाने को एक वीडियो के साथ रिलीज किया गया, जिसमें सचिन के बचपन से लेकर नेट पर अभ्यास करने और मैदान में बैटिंग करने को दिखाया गया है।

रहमान से जब उनके और सचिन के बीच समानता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “बिल्कुल, हममें समानता है.. इस उम्र में भी हम दोनों युवा नजर आते हैं.. खैर यह मजाक था! मुझे लगता है कि काम के जरिए देशभक्ति के प्रति हमारा दृष्टिकोण समान है।”

फिल्म 26 मई को रिलीज हो रही है।

Related posts