सचिन के इस छोटे फैन ने लिखा लेटर, सचिन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया ये खास संदेश | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन के इस छोटे फैन ने लिखा लेटर, सचिन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया ये खास संदेश 

सचिन के इस छोटे फैन ने लिखा लेटर, सचिन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया ये खास संदेश

क्रिकेट के भगवान् सचिन तेंदुलकर की लोकप्रियता क्रिकेट से दूर होने के बाद भी कम नही हुई हैं. लोग आज भी सचिन को एक बार फिर से मैदान पर देखना चाहते हैं. सचिन के फैन्स आज भी लेटर लिख कर भेजते हैं. हाल में ही सचिन ने अपने एक और फैन्स के लेटर को शेयर किया .

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो 

सचिन के इस छोटे फैन ने लिखा लेटर, सचिन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया ये खास संदेश 1

सचिन ने ये लेटर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने फैन का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लेटर शेयर करते हुए लिखा कि श्रीहरी तुम्हारे लेटर के लिए दिल से शुक्रिया. मुझे जानकर ख़ुशी हुई कि तुम बैडमिंटन खेलती हो. लगातार कठिन मेहनत करती रहो. मेरी शुभकामनाएँ तुम्हारे साथ हैं.

सचिन को बताया है अपनी प्रेरणा 

सचिन के इस छोटे फैन ने लिखा लेटर, सचिन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया ये खास संदेश 2

श्रीहरी ने इस पत्र में लिखा है कि वो सचिन की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्हें ऑटोबायोग्राफी पढ़ कर के उन्होंने गलती को कैसे सुधारना है और अपनी गलतियाँ कैसे मानी जाती है ये सीखा हैं. वो खुद बैडमिंटन खेलती है.  उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने देश के लिए जो भी किया है वो हमेशा ही सम्मान का हक़दार हैं.

इससे पहले भी शेयर की कर चुके है फोटो 

सचिन के इस छोटे फैन ने लिखा लेटर, सचिन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया ये खास संदेश 3

सचिन ने इससे पहले भी अपने एक प्रशसंक का लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. ये लेटर शेयर करते हुए सचिन ने लिखा था कि तारा, धन्यवाद. मुझे ये  पत्र लिखने का शुक्रिया ! मुझे ख़ुशी है आप को मेरी मूवी पसंद आई हैं. हमेशा खुश रहो. इस लेटर में तारा ने उनकी मूवी का भी जिक्र किया था. इसके अलावा उन्होंने बड़े ही भोलेपन से मास्टर ब्लास्टर और उनके परिवार से मिलने की गुजारिश की।. इसके अलावा उन्होंने पत्र में लिखा है कि वो सचिन की मूवी ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ देखकर रोने लगी थी. तारा ने  इस रंगीन लेटर और बच्चों जैसी टेढ़ी-मेढ़ी राइटिंग में लिखा है

सचिन की आ चुकी है मूवी 

सचिन के इस छोटे फैन ने लिखा लेटर, सचिन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया ये खास संदेश 4

26 मई को सचिन के जीवन पर तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ रिलीज़ हुई थी. इस मूवी को  हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी में रिलीज किया था. इस फिल्म में सचिन के जीवन से जुड़े हर छोटी बड़ी घटनाओं को दिखाया गया था.  सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स’ के निर्देशक जेम्‍स अर्सकाइन थे और इसे जेम्‍स अर्सकाइन व शिवकुमार अनंत ने लिखा है.

Related posts