sachin tendulkar and sourav ganguly at lords ENG vs IND 2nd ODI

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले को देखने के लिए क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) लॉर्ड्स के पहुंचे हैं। उनके साथ पुराने सलामी जोड़ीदार और वर्तमान में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी हैं। दोनों को साथ में देखकर फैंस को काफी ख़ुशी हुई है।

बता दें इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बतौर कप्तान जॉस बटलर और रोहित शर्मा आमने-सामने हैं। इस मैच के लिए टीम इंडिया में विराट कोहली की वापसी हुई है। वहीं, इंग्लैंड ने कोई बदलाव नहीं किया है।

Sachin Tendulkar को देख फैंस को हुई ख़ुशी

sachin tendulkar and sourav ganguly eng vs ind 2nd odi

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में इंग्लिश टीम की शुरुआत अब तक अच्छी रही है। खास बात यह है कि इस मुकाबले को देखने के लिए क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी पहुंचे हैं। उनके साथ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी हैं। दोनों को साथ में देखकर फैंस को काफी ख़ुशी हो रही है और वो पुरानी यादों को ताजा करते हुए, अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। आइये इसपर एक नजर डालते हैं।