सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली के जन्मदिन बधाई का दिया जवाब,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विनोद कांबली ने सचिन को गाना गाकर दिया था जन्मदिन की बधाई, लेकिन इस वजह से सचिन ने बनाया अपने दोस्त का मजाक 

विनोद कांबली ने सचिन को गाना गाकर दिया था जन्मदिन की बधाई, लेकिन इस वजह से सचिन ने बनाया अपने दोस्त का मजाक

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. सचिन तेंदुलकर का पिछले दिनों 24 अप्रैल को जन्मदिवस था. सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली बचपन के दोस्त रहे है. कांबली ने सचिन तेंदुलकर को एक गाना गाकर जन्मदिवस की बधाई दी थी. अब सचिन तेंदुलकर ने उस बधाई का जवाब रोचक ढंग से दिया है.

बचपन के साथी है सचिन और विनोद कांबली

विनोद कांबली और सचिन तेंदुलकर के दोस्ती की कहानी हर क्रिकेट फैन जानता है. ये दोनों खिलाड़ी एक ही कोच से सीखते थे. दोनों खिलाड़ी रमाकांत आचेरकर के यहाँ क्रिकेट सीखते थे. ये दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए भी एक साथ खेल चुके है.

विनोद कांबली और सचिन तेंदुलकर एक साथ स्कूल में भी क्रिकेट खेलते थे. इन दोनों ने मुंबई स्कूल लीग के इतिहास में 664 रनों के पार्टनरशिप की थी. इस मैच में सचिन ने 326 नाबाद और कांबली ने 349 नाबाद रन बनाए थे.

कांबली ने सचिन के लिए गाया था गाना

24 अप्रैल को सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर सभी खिलाड़ी सचिन को जन्मदिन की बधाई दे रहे थे. उस समय विनोद कांबली ने अपने बचपन के दोस्त के लिए ” तेरे जैसा यार कहाँ, कहाँ ऐसा याराना” वाला गाना गया था. वो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वाइरल हो गया था. कांबली के इस बधाई का जवाब अब सचिन तेंदुलकर ने देते हुए कहा कि

” बधाई के लिए धन्यवाद विनोद कांबली, तुमने बहुत अच्छा गाना गाया लेकिन मुझे अब भी आश्चर्य हो रहा की तुम्हारी दाढ़ी के बाल तो सफ़ेद है पर ऑयब्रोव्स के बाल अभी तक काले कैसे है.”

 भारत के है महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम के लिए 24 सालों तक क्रिकेट खेला है. सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 15,921 रन बनाए है वहीँ एकदिवसीय क्रिकेट में सचिन ने 18,426 रन बनाए है. सचिन तेंदुलकर ने एकदिवसीय क्रिकेट में 49 शतक और टेस्ट में 51 शतक भी लगाए है.

यहाँ देखें ट्वीट

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts