बुशफायर चैरिटी मैच से जुड़े सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग ने ऐसे किया स्वागत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन तेंदुलकर ने की नई पारी की शुरुआत, इस टीम के बने कोच, रिकी पोंटिंग ने किया स्वागत 

सचिन तेंदुलकर ने की नई पारी की शुरुआत, इस टीम के बने कोच, रिकी पोंटिंग ने किया स्वागत

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में इसी महीने की शुरुआत में भयंकर आग लगी थी। इसमें करोड़ों जानवर जलकर मर गए थे। इसी बुशफायर से हुए नुकसान के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया मैच का आयोजन करवा रही है। 8 फरवरी को रिकी पोंटिंग XI और शेन वॉर्न XI के बीच मुकाबला होने वाला है। इसमें कई बड़े नाम खेलते नजर आने वाले हैं और इसे बुशफायर क्रिकेट बैश नाम दिया गया है।

सचिन तेंदुलकर जुड़े

सचिन तेंदुलकर ने की नई पारी की शुरुआत, इस टीम के बने कोच, रिकी पोंटिंग ने किया स्वागत 1

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी इस मैच से जुड़ गए हैं। वह रिकी पोंटिंग इलेवन के कोच के रूप में इससे जुड़े हैं। वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज कॉर्टनी वाल्श शेन वॉर्न की टीम के कोच होंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रोबर्ट्स ने कहा

“हम सचिन और कर्टनी का ऑस्ट्रेलिया में वापस स्वागत करने के लिए पूरी तरह से सम्मानित हैं, जहां उन्होंने दोनों खिलाड़ियों के रूप में बहुत सफलता हासिल की, और हम उन्हें शामिल करने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।”

रिकी पोंटिंग ने किया स्वागत

सचिन तेंदुलकर ने की नई पारी की शुरुआत, इस टीम के बने कोच, रिकी पोंटिंग ने किया स्वागत 2

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने सचिन तेंदुलकर का स्वागत किया है। अपने क्रिकेट करियर के दौरान दोनों खिलाड़ियों की लगातार तुलना की जाती थी। सचिन के अपनी टीम से जुड़ने के बाद पोंटिंग ने सोशल मीडिया पर लिखा

 

बड़े नाम खेलते आएंगे नजर

सचिन तेंदुलकर ने की नई पारी की शुरुआत, इस टीम के बने कोच, रिकी पोंटिंग ने किया स्वागत 3

इस मुकाबले में रिकी पोंटिंग, पोंटिंग वार्न, जस्टिन लैंगर, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, शेन वॉटसन, एलेक्स ब्लैकवेल और माइकल क्लार्क जैसे बड़े खिलाड़ी खेलते नजर आने वाले हैं। अभी तक दोनों टीमों के खिलाड़ियों की घोषणा नहीं हुई है।

इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन और शतक लगाने वाले सचिन तेंदुलकर ने 2013 में क्रिकेट को अलविदा कहा था। वह इस समय मुंबई इंडियंस के साथ मेंटर के रूप में भी जुड़े हैं।

Related posts