सचिन ने इन्स्टाग्राम एकाउंट से दी मोहम्मद शमी को दी जन्मदिन की शुभकानाएं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद शमी को भूले लेकिन पार्थिव पटेल को सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई 

मोहम्मद शमी को भूले लेकिन पार्थिव पटेल को सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

आज 9 जनवरी को भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल अपना 33वां जन्मदिन मना रहे है. भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल भारतीय टीम के लिए सबसे कम उम्र में डेब्यू करने वाले खिलाड़ी है. उन्होंने 17 साल से भी कम उम्र में अपना क्रिकेट डेब्यू किया था.

भारतीय टीम के लिए खेल चुके है 25 टेस्ट मैच 

भारतीय टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल 25 टेस्ट मैच, 38 वनडे मैच व 2 टी-20 मैच खेल चुके है. पार्थिव पटेल ने भारतीय टीम के लिए 25 टेस्ट मैच में 31.13 की औसत से 934 रन बनाये है. वही 38 वनडे मैच में 23.74 की औसत से 736 रन बनाये है. वही उन्होंने भारतीय टीम के लिए 2 टी-20 मैचों में 18.00 की औसत से 36 रन बनाये है.

सचिन ने दी पार्थिव पटेल को जन्मदिन की शुभकानाएं

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने पार्थिव पटेल को उनके 33वें जन्मदिन की बधाई दी है. आपकों बता दे, कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपनी और पार्थिव पटेल की एक तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करते हुए सचिन तेंदुलकर को बधाई दी है.

रोचक अंदाज में लिखते हुए दी पार्थिव पटेल को जन्मदिन की बधाई 

सचिन तेंदुलकर ने पार्थिव पटेल को बधाई देते हुए कैप्शन में रोचक अंदाज से लिखा, “उस लड़के को जन्मदिन मुबारक हो जो ज्यादा आयु का नहीं है. आपके लिए यह साल अच्छा जाए और आप इस वर्ष आगे बढ़ो और गेम को दृढ़ संकल्प के साथ खेलों जैसा आप करते हो.”

यहाँ देखे सचिन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर 

लेकिन शमी को जन्मदिन की बधाई देना भूले सचिन 

आपकों बता दे, कि आज भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का भी जन्मदिन है, लेकिन क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद नहीं दी है.

मोहम्मद शमी इन दिनों सुर्खियों में चल रहे है. उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर दूसरी लड़कियों के संग नाजायज संबंधो के गंभीर आरो लगाये है.

Related posts

प्रातिक्रिया दे