युवराज सिंह के मुंबई से जुड़ने के बाद खुश हुए सचिन तेंदुलकर, कुछ इस तरह से किया स्वागत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई इंडियंस ने अंत में युवराज सिंह पर खर्च किया एक करोड़ तो सचिन तेंदुलकर ने कही ये बात 

मुंबई इंडियंस ने अंत में युवराज सिंह पर खर्च किया एक करोड़ तो सचिन तेंदुलकर ने कही ये बात

युवराज सिंह की आईपीएल में खेलने की उम्मीदें तब जिंदा हो गईं, जब उन्हें मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया था. इस दिग्गज ऑलराउंडर को आईपीएल 2019 की नीलामी के पहले राउंड में कोई खरीदार नहीं मिला था. इसके बाद लगने लगा था कि युवराज सिंह का आईपीएल करियर खत्म हो सकता है. लेकिन नीलामी के दूसरे राउंड में मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को खरीदकर ऐसी अफवाहों का बाज़ार खत्म कर दिया. वहीं इस बार आईपीएल में मुंबई की तरफ से खेलने के बाद सचिन ने खुद युवराज सिंह का टीम में स्वागत किया है.

सचिन ने दिया ये ख़ास सन्देश 

युवराज को इस बार मुंबई ने एक करोड़ में ख़रीदा है. ऐसे में उनको खरीदने के बाद टीम में मेंटर सचिन तेंदुलकर भी काफी ज्यादा खुश दिखे. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि

“इस बार नीलामी में हमने अनुभव और युवाओं का अच्छा मेल हासिल किया है. हम खुश है कि टीम में मलिंगा और युवराज जैसे खिलाड़ी है. वही उनके अलावा टीम के पास बरिंदर सरन, अनमोलप्रीत सिंह, पंकज जैसवाल, रसीख दार जैसे युवा खिलाड़ी है.”

युवराज और मलिंगा की हुई है वापसी 

मुंबई इंडियंस ने अंत में युवराज सिंह पर खर्च किया एक करोड़ तो सचिन तेंदुलकर ने कही ये बात 1

अगर इस बार मुंबई की बात करें तो मुंबई ने एक बार युवराज सिंह पर दांव लगाया है. युवी का हालिया प्रदर्शन कुछ ख़ास नही रहा है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि युवी किस तरह से खुद को साबित करते हैं.

मुंबई इंडियंस ने अंत में युवराज सिंह पर खर्च किया एक करोड़ तो सचिन तेंदुलकर ने कही ये बात 2

वही मलिंगा को भी पिछले सत्र में किसी भी टीम ने नही ख़रीदा था, लेकिन बाद वो मुंबई से जुड़ गए थे. वही इस बार मलिंगा की एक बार फिर से वापसी हुई है. मलिंगा ने हाल में खुद को साबित किया है और पहले की तरह फिट नज़र आ रहे है. ऐसे में उनके होने से भी मुंबई को काफी ज्यादा फायदा मिलेगा.

आईपीएल के लिए मुंबई की टीम: 

मुंबई की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान),हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, कृनाल पंड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, मयंक मार्कांडे, राहुल चहर, अनुकुल रॉय, सिद्धेश लाड, आदित्य तारे, कियरन पोलार्ड, बेन कटिंग, मिशेल मैकक्लेनघन, एडम मिलन, जेसन बेहरेंडोरफ, इविन लुईस, क्विनटन डी कॉक, लसिथ मलिंगा, अनमोलप्रीत सिंह, बरिंदर सरन, पंकज जयस्वाल, रशीख दर, युवराज सिंह।

Related posts