//

सचिन तेंदुलकर का गेंदबाजी स्ट्राइक रेट विश्व के इन 5 सफल गेंदबाजों से भी रहा है बेहतर

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी का कोई सानी नहीं रहा। सचिन तेंदुलकर ने बल्लेबाजी से क्रिकेट इतिहास के कई बड़े रिकॉर्ड को अपने नाम किया और इन रिकॉर्ड में कुछ तो ऐसे रिकॉर्ड्स हैं, जिनको तोड़ना किसी के लिए भी काफी मुश्किल माना जा सकता है। इसी कारण से सचिन क्रिकेट जगत के सबसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

इन 5 फेसम गेंदबाजों से बेहतर है सचिन की गेंदबाजी स्ट्राइक रेट

सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी पर तो कोई शक सवाल नहीं तो साथ ही साथ वो स्पिन गेंदबाजी में भी दम दिखाते नजर आते थे। सचिन तेंदुलकर ने अपनी गेंदबाजी से भारत को कई बार फायदा कराया है। उन्होंने वनडे क्रिकेट में 52.2 की स्ट्राइक रेट से 154 विकेट हासिल किए।

तिलकरत्ने दिलशान

अपनी गेंदबाजी से कई बार बढ़िया प्रदर्शन करने वाले सचिन तेंदुलकर ने गेंदबाजी में भी क्रिकेट जगत के कुछ ऐसे लोकप्रिय गेंदबाज रहे जिनसे बेहतर गेंदबाजी स्ट्राइक रेट रखने में कामयाबी हासिल की। तो आपको बताते हैं वो 5 गेंदबाज जिनसे बेहतर है सचिन की गेंदबाजी स्ट्राइक रेट

देवेन्द्र बिशू

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए स्पिन गेंदबाज के रूप में खेल चुके देवेन्द्र बिशू बहुत ही बढ़िया स्पिन गेंदबाज हैं। देवेन्द्र बिशू वैसे अभी भी वेस्टइंडीज की टीम में टेस्ट क्रिकेट खेलने हैं जहां वो ठीक प्रदर्शन भी कर लेते हैं, लेकिन जहां तक वनडे क्रिकेट की बात करें वहां पर वो ज्यादा कामयाब नहीं हो सके और काफी खराब आंकड़े रहे हैं। बिशू ने एक बहुत ही खराब औसत के साथ वनडे करियर में असफलता को अपने साथ जोड़ा है।

सचिन तेंदुलकर का गेंदबाजी स्ट्राइक रेट विश्व के इन 5 सफल गेंदबाजों से भी रहा है बेहतर 1

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse