//

क्रिकेट के भगवान ‘सचिन तेंदुलकर’ पर भी छाया WWE का खूमार, भारत में होने वाले लाइव इवेंट में आयेंगे नजर

WWE दिसम्बर महीने में अपना एक लाइव इवेंट कराने जा रही हैं जिसके लिए सभी WWE के भारतीय फैन्स उत्साहित हैं, इसी कड़ी में क्रिकेट के भगवान के नाम से जाने वाले सचिन तेंदुलकर का भी नाम आता है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

लाइव इवेंट की डिटेल्स 

क्रिकेट के भगवान 'सचिन तेंदुलकर' पर भी छाया WWE का खूमार, भारत में होने वाले लाइव इवेंट में आयेंगे नजर 1

सबसे पहले आपको बता दे कि WWE का लाइव इवेंट 8 और 9 दिसम्बर को न्यू दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में होगा. इस स्टेडियम में लगभग 14 हजार लोग एक साथ बैठ सकते हैं. गौरतलब है कि इस इवेंट को भारतीय फैन्स के लिए यादगार बनाने के लिए WWE के COO और रेस्लर ट्रिपल एच भारत आये हुए हैं ताकि इस इवेंट को यादगार बनाये जा सके. WWE ने बार बार इस बात को दोहराया है कि भारत उनके लिए एक बड़ा मार्केट हैं और वे किसी भी कीमत पर इस इवेंट को सफल बनाना चाहते हैं.

ये रेस्लर्स आयेंगे नजर 

क्रिकेट के भगवान 'सचिन तेंदुलकर' पर भी छाया WWE का खूमार, भारत में होने वाले लाइव इवेंट में आयेंगे नजर 2

अगर बात करे इस लाइव इवेंट में नजर आने वाले रेस्लरो की तो इसमें तकरीबन सभी बड़े सुपरस्टार्स नजर आयेंगे. रोमन रेन्स, सेथ रोलिंस, डीन अम्ब्रोस, ब्रोन स्ट्रोमैन, शाशा बैंक, मिज़, मिज्तोरेज, जिंदर महल, सिंह ब्रदर्स, अलिक्सा ब्लिस आदि रेस्लर्स इस इवेंट में लड़ते हुए दिखेंगे.

जिंदर महल कर रहे हैं प्रमोट 

क्रिकेट के भगवान 'सचिन तेंदुलकर' पर भी छाया WWE का खूमार, भारत में होने वाले लाइव इवेंट में आयेंगे नजर 3

इस लाइव इवेंट को प्रमोट करने के लिए जिंदर महल इस समय भारत में हैं और वे जगह जगह जाकर इस इवेंट को प्रमोट कर रहे हैं. आपको बता दे कि वे अब तक कई मीडिया हाउस को इंटरव्यूज दे चुके हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा फैन्स इस लाइव इवेंट से जुड़ सके.

सचिन तेंदुलकर का सलाम 

क्रिकेट के भगवान 'सचिन तेंदुलकर' पर भी छाया WWE का खूमार, भारत में होने वाले लाइव इवेंट में आयेंगे नजर 4

इस लाइव इवेंट के लिए जिस तरह हर भारतीय रेस्लिंग फैन उत्साहित है, उसी तरह सचिन तेंदुलकर भी इस लाइव इवेंट के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं. जी हां, तेंदुलकर ने ट्वीट करके जिंदर महल को शुभकामनाए दी हैं, सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा कि सभी भारतीयों को जिंदर महल पर गर्व है. सचिन ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वे 8 दिसम्बर को होने वाले शो में मौजूद रहेंगे.