वेलेंटाइन डे के दिन सचिन तेंदुलकर ने सार्वजनिक किया अपना पहला प्यार, इरफ़ान ने किया कमेन्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेलेंटाइन डे के दिन सचिन तेंदुलकर ने सार्वजनिक किया अपना पहला प्यार, इरफ़ान ने किया कमेन्ट 

वेलेंटाइन डे के दिन सचिन तेंदुलकर ने सार्वजनिक किया अपना पहला प्यार, इरफ़ान ने किया कमेन्ट
India former cricketer and UNICEF Goodwill Ambassador Sachin Tendulkar (L) speaks as Indian women's cricket team captain Mithali Raj (C) listens during a panel discussion in New Delhi on October 11, 2017.The Indian Ministry for Women and Child Development and UNICEF jointly organised a panel discussion on The Role of Sports in the Empowerment of Girls to mark the International Day of the Girl Child. / AFP PHOTO / PRAKASH SINGH (Photo credit should read PRAKASH SINGH/AFP/Getty Images)

वेलेंटाइन डे के मौके पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपना पहला प्यार सार्वजनिक किया है. इस मौके पर सभी खिलाड़ियों ने अपनी गर्लफ्रेंड और पत्नियों के साथ तस्वीर शेयर करके फैंस को भी इस खास दिन की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर क्रिकेट के भगवान  ने फैंस को बताया कि उनकी जिंदगी में पहला प्यार कौन है. आपको बता दें कि सचिन ने अंजलि तेंदुलकर से शादी की है हालांकि वह उनका पहला प्यार नहीं है और शुक्रवार को सचिन ने बताया कि उनका पहला प्यार क्या है.

सचिन तेंदुलकर ने वीडियो शेयर करके सार्वजनिक किया पहला प्यार 

sachi

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर अपने आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह वह नेट सेशन में प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे. नेट सेशन में वह स्ट्रेट ड्राइव लगाते दिखे. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मेरा पहला प्यार’ फैंस ने इस वीडियो को काफी पसंद किया और सचिन की तारीफ भी की.

सचिन ने इस ट्वीट के माध्यम से बताया अपना पहला प्यार

सचिन की इस पोस्ट पर इरफ़ान ने किया कमेन्ट

सचिन की इस पोस्ट पर बाएं हाँथ के पूर्व तेज गेंदबाज इरफ़ान पठान ने दिल जीतने वाल एक कंमेंट भी किया. पठान ने सचिन तेंदुलकर को इज्जत देते हुए लिखा सर आपका पहला प्यार क्रिकेट है और हमारा पहला प्यार आप हैं.

दो दशक से ज्यादा समय तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले सचिन तेंदुलकर ने 100 शतक लगाए हैं. इस मामले में उनसे आगे कोई नहीं है और जो दूसरे नंबर है वो काफी पीछे हैं. टेस्ट क्रिकेट में 51 और वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 49 शतक ठोके हैं. वहीं इरफ़ान पठान ने टेस्ट क्रिकेट में 100 विकेट लिए हैं. तथा वनडे में भी इस खिलाड़ी ने 173 विकेट अपने नाम किये हैं. क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में भी इरफ़ान 28 विकेट चटकाए हैं.

एक बार फिर ओपनिंग करते दिखेंगे सचिन तेंदुलकर

वेलेंटाइन डे के दिन सचिन तेंदुलकर ने सार्वजनिक किया अपना पहला प्यार, इरफ़ान ने किया कमेन्ट 1

सचिन ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर में मुकाबले के बाद एक बार फिर बल्लेबाजी करने वाले हैं औऱ इस बार वह और वीरेंद्र सहवाग के साथ ओपनिंग करते दिखेंगे. इतना ही नहीं, ये दोनों दिग्गज जिस टीम के खिलाफ बतौर ओपनर मैदान पर उतरने जा रहे हैं, उसकी कमान भी वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के हाथ में होगी. क्रिकेटप्रेमियों को ये सौगात जल्द ही मिलने जा रही है.

इस रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में कुल 11 मुकाबले खेले जाएंगे, जिसकी शुरुआत सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा की टीमों के बीच होने वाले मुकाबले से होगी. सचिन तथा सहवाग जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को खेलते देखने के लिए फैन्स बेक़रार हैं.

Related posts