विडियो : क्रिकेट के भगवान ने अपने जन्मदिन पर मिली शुभकामनाओं का इस तरह दिया धन्यवाद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : क्रिकेट के भगवान ने अपने जन्मदिन पर मिली शुभकामनाओं का इस तरह दिया धन्यवाद 

विडियो : क्रिकेट के भगवान ने अपने जन्मदिन पर मिली शुभकामनाओं का इस तरह दिया धन्यवाद

भारत के मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर नि:संदेह विश्व क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक है। अपने समय में इनकी मैदान में मौजुदगी भर ही विरोधी टीम को डराने के लिए काफी थी। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर अपने इंटरनेशनल करियर में कई ऐसे कीर्तिमान स्थापित किए है जिन्हे तोड़ना बल्लेबाजो के लिए बहुत ही मुश्किल है।

सचिन ने अपने क्रिकेट करियर में रिकॉर्ड्स की एक इमारत ही बना दी है और इस लीजेंड के बल्ले से बने हर एक रिकॉर्ड का बहुत ही बड़ा मायना है। लेकिन इन सबके बीच मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में एक ऐसा खास रिकॉर्ड अपने नाम हासिल किया जिसकी कल्पना भर करना ही बहुत बड़ी बात हैक्रिकेट ऑस्टेलिया ने भी सचिन के जन्मदिन पर उनके लिए साझा की खास विडियो

विश्व क्रिकेट के लीजेंड खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने आज अपने जीवन के 44 बरस पूरे कर लिए हैं। भारतरत्न सचिन तेंदुलकर का जन्म मुंबई में मराठा ब्राह्मण परिवार में 24 अप्रैल 1973 को हुआ था। पिता रमेश तेंदुलकर ने अपने घर में हुए इस बच्चे के जन्म के बाद इसका नाम उस समय के महान संगीतकार सचिन देव बर्मन के नाम पर रखा। सचिन तेंदुलकर को बचपन से ही क्रिकेट का बड़ा शौक रहा। धीरे-धीरे लगातार सफलता की सीढ़ीयां चढ़ते एक दिन सचिन ने क्रिकेट में बल्लेबाजी का हर मुकाम हासिल कर लिया।

सचिन तेंदुलकर के इस जन्मदिन पर उन्हें पूरे देश के साथ ही विश्व क्रिकेट से भी बधाईयां मिल रही है। सचिन को उनके जीवन के इस बड़े दिन पर सुबह से ही बधाईयां मिलनी शुरू हुई जो अब तक जारी है। इसी को लेकर सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियों शेयर किया हैं जिसमें वो अपने सभी बधाई देने वाले प्रशंसकों का तहे दिल से शुक्रीया अदा कर रहे हैं।सचिन तेंदुलकर के 44वे जन्मदिन पर उनसे जुड़ी 44 रोचक बातें

सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर डाले इस विडियों  के साथ लिखा है, कि “धन्यवाद आप सभी का आपके इस प्यार भरी बधाई के लिए।”

Thank you for all your lovely wishes!! See you on #100MB in a few minutes.

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

Related posts