सचिन तेंदुलकर ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस कदम की जमकर दी सराहना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन तेंदुलकर ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस कदम की जमकर की सराहना 

सचिन तेंदुलकर ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस कदम की जमकर की सराहना

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ दिनों पहले मालदीव के दौरे पर गये थे। उन्होंने 30 मई को दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी। मोदी मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह को उपहार के रूप में बैट दिया था। इस बैट पर विश्व कप में खेल रहे सभी 15 भारतीय खिलाड़ियों का ऑटोग्राफ था। इसके लिए सचिन तेंदुलकर ने उनकी सराहना की है।

सोशल मीडिया पर दी थी जानकरी

सचिन तेंदुलकर ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस कदम की जमकर की सराहना 1

मालदीव क्रिकेट खेलने के लिए नहीं जाना जाता लेकिन वहां के राष्ट्रपति सोलिह क्रिकेट प्रेमी हैं। सोलिह आईपीएल 2019 का मैच देखने के लिए बैंगलोर भी आये थे। उन्हें बैट गिफ्ट करने के बारे में पीएम मोदी ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला। उन्होंने इसमें लिखा

“क्रिकेट से जुड़े! मेरे मित्र, राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह एक उत्साही क्रिकेट प्रशंसक हैं, इसलिए मैंने उन्हें एक क्रिकेट बैट भेंट किया, जिस पर विश्व कप 2019 में खेल रहे भारतीय खिलाड़ियों द्वारा हस्ताक्षर किए गए हैं।”

सचिन तेंदुलकर ने की तारीफ

सचिन तेंदुलकर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने इस कदम के लिए पीएम मोदी की तारीफ की है। क्रिकेट अभी काफी कम देशों में खेला जाता है और उसे बढ़ावा देने के लिए योगदान देने के लिए सचिन ने मोदी को धन्यवाद कहा है। सचिन ने सोशल मीडिया पर लिखा

“क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए धन्यवाद, नरेंद्र मोदी जी। क्रिकेट विश्व कप के दौरान क्रिकेट कूटनीति का अच्छा उदाहरण। मालदीव को जल्द ही क्रिकेट के नक्शे पर देखने की उम्मीद है।”

Related posts