/

वीडियो : 2 साल बच्चे की बल्लेबाजी और शॉट चयन देख सचिन तेंदुलकर हुए फैन बांधे तारीफों के पूल, देखे ये वीडियो

भारत में क्रिकेट अन्य देशों के मुकाबले कहीं ज्यादा लोकप्रिय खेल है. यहां क्रिकेट के साथ लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं. हमारे देश में क्रिकेट एक धर्म की तरह समझा जाता है. देश की हर गली में क्रिकेट के दीवाने मिल जाएंगे. इसलिए तो आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) दुनिया की सबसे बड़ी लीग है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

भारत में क्रिकेट को लेकर जुनून की बातें हम इसलिए बता रहे हैं क्योंकि महज दो वर्ष के बच्चे ने दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है. वीडियो में बल्लेबाजी करते हुए दिखा रहे दो वर्षीय हाशिम नाम के इस नन्हे बल्लेबाज ने एक बेहतर बल्लेबाज की तरह शानदार शॉट्स लगाए हैं.

सचिन ने बताया परफेक्ट मॉडर्न प्लेयर 

वीडियो : 2 साल बच्चे की बल्लेबाजी और शॉट चयन देख सचिन तेंदुलकर हुए फैन बांधे तारीफों के पूल, देखे ये वीडियो 1

क्रिकेट में अपनी महानता साबित करने वाले सचिन तेंदुलकर ने जब दो वर्षीय बल्लेबाज को शॉट लगाते हुए देखा तो उन्होंने कहा ”स्ट्रेट शॉट, लॉफ्टेड शॉट, फ्लिक. मॉडर्न डे का एक शानदार खिलाड़ी. जबरदस्त शुरुआत हाशिम. इसी तरह खेलते और आनंद उठाते रहो. मेरी शुभकामनाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं”

दरसल इस खेलते हुए बच्चे का वीडियो उसके चाचा ने ट्वीटर पर शेयर किया और साथ में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को टैग करते हुए पूछा कि मेरा सिर्फ 2 वर्षीय भतीजा, क्या यह अच्छा है ?

इसी वीडियो पर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने रिप्लाई दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे ने अपने बराबर से थोड़ा छोटा एक बैट पकड़ा हुआ है. जिससे वह बेहतरीन टाइमिंग के साथ शानदार शॉट लगा रहा है.