भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सचिन अ बिलियन ड्रीम्स पर व्यक्त की प्रतिक्रिया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सचिन अ बिलियन ड्रीम्स पर व्यक्त की प्रतिक्रिया 

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सचिन अ बिलियन ड्रीम्स पर व्यक्त की प्रतिक्रिया

क्रिकेट के 140 साल के इतिहास में न जाने कितने अनगिनत खिलाड़ियों को आज तक अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने का मौका मिला मगर इनमे से कुछ ही खिलाड़ी 140 साल के इतिहास में एसे हो पाए जिन्होंने सदा के लिए क्रिकेट में अपना नाम अमर कर लिया है और इन्ही अपना नाम अमर करने वाले खिलाड़ियों में सबसे ऊपर अगर किसी का नाम होगा तो वो नाम होगा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले ‘सचिन तेंदुलकर’ का सचिन ने अपने क्रिकेट जीवन में कई उपलब्धिया हासिल की और उनकी इन्ही उपलब्धियो के चलते ही सचिन पर आधारित एक फिल्म आने वाली है. जिसका नाम है सचिन ए बिलियन ड्रीम ” जिसके प्रचार में सचिन आजकल व्यस्त है. और उनकी इसी फिल्म को लेकर अब देश के सबसे बड़े आदमी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सचिन से मुलाकात करके शुभकामनाएं दी है. उन दोनों ने अपनी ये मुलाकात ट्विटर पर भी शेयर की.पूरे टूर्नामेंट में धोनी आलोचना करने वाले हर्ष गोयनका भी हुए धोनी के मुरीद, मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद धोनी को लेकर कहा कि

पहले सचिन ने ट्विट करके  प्रधानमंत्री से मुलाकात के बारे में कहा 

सचिन ने ट्विटर पर अपनी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात में खुद को मोदी जी द्वारा प्रेरित करने पर धन्यवाद कहते हुए लिखा ” धन्यवाद  मोदी जी आपके  प्रेरणा दायक सन्देश के लिए “जो खेले वही खिले”

और सचीन ने ट्विटर पर ट्विट करके ये भी बताया की माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सचिन को उनकी फिल्म “सचिन ए बिलियन ड्रीम के लिए शुभकामनाएं दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी सचिन से हुई मुलाकात को ट्विटर पर शेयर किया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सचिन से मुलाकात के बारे में ट्विटर पर लिखा “सचिन  के साथ मेरी मुलाकात बहुत अच्छी रही. सचिन के जीवन में सचिन को मिली उपलब्धियो से हम सभी भारत के एक अरब  25 करोड़ लोगो को गर्व है.”चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली का यह रुप देखकर चौंक जायेंगा आप

इस दिन आ रही है सचिन की फिल्म 

सचिन के जीवन पर आधारित बनी ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ फिल्म में मास्टर ब्लास्टर की क्रिकेट और निजी जिंदगी को विस्तार से व उनके जीवन के पहलुओं का खुलासा किया गया है, जिन्हें पहले कभी नहीं सुना या देखा गया है.ये फिल्म 200 नाट आउट के रवि भगचंदका और कार्निवल मोशन पिक्चर्स के श्रीकांत भासी द्वारा निर्मित है. और ऑस्कर विजेता निदेशक जेम्स अर्स्कीन इस फिल्म के निदेशक है. ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ 26 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Related posts