सचिन: अ बिलियन ड्रीम की रिलीज डेट का सचिन तेंदुलकर ने किया खुलासा, इस दिन होगी सिनेमाघरो में | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन: अ बिलियन ड्रीम की रिलीज डेट का सचिन तेंदुलकर ने किया खुलासा, इस दिन होगी सिनेमाघरो में 

सचिन: अ बिलियन ड्रीम की रिलीज डेट का सचिन तेंदुलकर ने किया खुलासा, इस दिन होगी सिनेमाघरो में

भारत के दिग्गज बल्लेबाज़ और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के ऊपर एक मूवी बनी है, जिसमे सचिन तेंदुलकर भी एक्टिंग करते हुए नज़र आएंगे. इस मूवी का पोस्टर पिछले साल अप्रैल, 2016 में रिलीज़ कर दिया गया था, लेकिन अभी तक इस मूवी को स्क्रीन पर लाने वाली डेट का खुलासा नहीं हुआ था. एलिस्टर कुक तोड़ सकते हैं सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड: इयान बॉथम

सचिन तेंदुलकर के ऊपर बनी इस मूवी का नाम सचिन: अ बिलियन ड्रीम है. इस मूवी के पोस्टर के रिलीज़ होने के बाद ही सचिन तेंदुलकर के मिलियन से ऊपर के फेंस इस मूवी की रिलीज़ डेट का इंतजार कर रहे थे.

सोमवार, 13 फ़रवरी को सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर के जरिए, अपने मिलियन से ऊपर के फैन्स के इस इंतजार को ख़त्म कर दिया है और  सचिन: अ बिलियन ड्रीम मूवी की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है.

सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “उस सवाल का जवाब आज मैं देने जा रहा हूँ, जिसका जवाब मुझसे हर जगह पूछा जाता है. अपने कलेंडर पर मार्क कर लो और डेट याद कर लो. 26/5/2017 को ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम’ मूवी रिलीज़ होगी.”

26 मई 2017 में सचिन तेंदुलकर के ऊपर बनी मूवी, स्क्रीन पर पूरी दुनिया में दिखाई जाएगी, हालाँकि इस मूवी का पोस्टर 2016 में ही रिलीज़ हो गया था. सचिन तेंदुलकर और उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर दोनों ही इस मूवी में एक्टिंग करते हुए नज़र आयेंगे. एक बार फिर देखने को मिली सचिन और सहवाग की जुगलबंदी

सचिन तेंदुलकर के ऊपर बनने वाली इस मूवी के निर्देशक जेम्स एर्सकाइन है. इस मूवी के प्रोडूसर रवि भागचंद्का और कार्निवल मोशन पिक्चर है और इस मूवी में म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है.

सचिन तेंदुलकर ने भारत की तरफ़ से खेलते हुए अंतर्राष्ट्रीय मैचों में दुनिया के सभी बल्लेबाजों से ज्यादा रन बनाये है. सचिन तेंदुलकर ऐसे पहले बल्लेबाज़ है, जिन्होंने 200 अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैच खेले है.

Related posts