अपने उपर लग रहे आरोपों से निराश सचिन ने बीसीसीआई को लिखा पत्र, लगाई सब कुछ साफ़ करने की गुहार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अपने उपर लग रहे आरोपों से निराश सचिन ने बीसीसीआई को लिखा पत्र, लगाई सब कुछ साफ़ करने की गुहार 

अपने उपर लग रहे आरोपों से निराश सचिन ने बीसीसीआई को लिखा पत्र, लगाई सब कुछ साफ़ करने की गुहार
MUMBAI, INDIA - APRIL 5, 2011: Master Blaster Sachin Tendulkar out his residence driving his car on Tuesday -. (Photo by Sattish Bate/Hindustan Times via Getty Images)

बीसीसीआई ने रवि शास्त्री को टीम इंडिया का कोच बना दिया है। शास्त्री के साथ ही राहुल द्रविड़ और जहीर खान को भी अहम जिम्मेदारी मिली है। लेकिन अब चर्चा चल रही है कि जहीर और द्रविड़ को शास्त्री पर थोप दिया गया है। हालांकि सीएसी ने इस पर कहा है कि शास्त्री की सहमति से ही जहीर और द्रविड़ को सलाहकार चुना गया है। इस मसले पर सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि यह बात बेहद निराशाजनक है, द्रविड़ और जहीर महान खिलाड़ी हैं। उन दोनों को शास्त्री की सहमति से ही जिम्मेदारी दी गई है।

जहीर और द्रविड़ के लिए निराशा जनक बात –

अपने उपर लग रहे आरोपों से निराश सचिन ने बीसीसीआई को लिखा पत्र, लगाई सब कुछ साफ़ करने की गुहार 1

भारतीय टीम के लिए कोच का चयन सीएसी के सदस्यों ने किया है, जिसमें सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं। उन्होंने द्रविड़ और जहीर को भी चुना है। सचिन ने इन दोनों खिलाड़ियों का जिक्र करते करते हुए कहा, जहीर और द्रविड़ को शास्त्री की सहमति के बाद चुना गया था। लेकिन अब यह कहना है कि इन दोनों को शास्त्री पर थोपा गया है, यह बेहद गलत बात है। यह द्रविड़ और जहीर को निराशा करने वाली बात है, जबकि दोनों ही महान खिलाड़ी रह चुके हैं। सीएसी ने इस बात को मीडिया में कई बार दर्शाया है।  विराट कोहली ने लगाया था कुंबले के समय ड्रेसिंग रूम में तनाव का माहौल होने का आरोप,अब साहा ने खोला राज बताया कैसा था माहौल

सचिन ने बीसीसीआई को लिखा पत्र –

अपने उपर लग रहे आरोपों से निराश सचिन ने बीसीसीआई को लिखा पत्र, लगाई सब कुछ साफ़ करने की गुहार 2

इस मसले पर सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण के साथ ही सचिन तेंदुलकर ने भी बीसीसीआई को पत्र लिखा है, जिसमें कहा है कि इस मसले पर चल रही बेवजह की बातों को साफ तौर पर पेश करें। सचिन ने कहा, हम सभी जानते हैं कि कोच चयन प्रक्रिया के साथ ही सलाहकारों को चुनने में पारदर्शिता बरती गई है। लेकिन इसके बावजूद में मीडिया में और दूसरी जगहों पर कई तरह की बातें चल रही हैं। लिहाजा बीसीसीआई इन बातों को साफ करे। हम चाहतें हैं कि इस मसले से जुडे जितने भी झूठ बोले जा रही हैं उनकी सच्चाई पता होने के बावजूद भी गलत तरीके से न पेश की जाए।  ब्रेडन मैकुलम ने किया अपनी आईपीएल सैलरी का खुलासा, केविन पीटरसन ने क्रिकेट छोड़ यह काम करने का दिया सलाह

बीसीसीआई ने दिया जवाबी बयान –

अपने उपर लग रहे आरोपों से निराश सचिन ने बीसीसीआई को लिखा पत्र, लगाई सब कुछ साफ़ करने की गुहार 3

सीएसी के सदस्यों के खत के जवाब में बीसीसीआई ने कहा है कि जहीर खान को विदेशी दौरों पर जरूरत के हिसाब से भेजा जायेगा। इसके अलावा एक अहम बात यह भी कि सीएसी के सदस्य सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली ने चयन प्रक्रिया को पूरी तरह से पारदर्शी बनाए रखा है। लिहाजा इस पर चर्चा का कोई मतलब नहीं है।

Related posts