/

सचिन को उनके एक फैन ने लिखा उनके लिए पत्र , सचिन ने दिया काफी इमोशनल जवाब

BIRMINGHAM, ENGLAND - JUNE 04: Former India cricketer Sachin Tendulkar during the ICC Champions Trophy match between India and Pakistan at Edgbaston on June 4, 2017 in Birmingham, England. (Photo by Michael Steele/Getty Images)

क्रिकेट की दुनिया के भगवान सचिन तेंदुलकर के पूरी दुनिया में फैन हैं. हाल में एक फैन ने सचिन को पत्र लिख. सचिन ने अपने इस फैन का लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया और उनका धन्यवाद दिया.

सचिन को लिखा था लेटर 

सचिन को उनके एक फैन को लैटर लिखा हैं. सचिन के इस फैन का नाम सुपराज कश्यप हैं. उन्होंने अपने लैटर में लिखा है कि मैं अभी सिर्फ 16 साल का हूँ. मैं आप का 5 साल की उम्र से बहुत बड़ा फैन हूँ.  आप के रिकॉर्ड माउंट एवरेस्ट से बड़े हैं. आप इतने महान खिलाड़ी होते हुए भी आप में थोड़ा सा भी घमंड नही हैं. आप पूरी दुनिया के लिए हीरो हो. इतने सालों तक हमारा मनोरंजन करने के लिए शुक्रिया! प्लीज मेरे लेटर का रिप्लाई दे दीजियेगा.     सचिन तेंदुलकर से इतना डर गयी थी एकता कपूर कि होने लगा था काफी बड़ा नुकसान, वजह काफी दिलचस्प है

 

सचिन ने सोशल मीडिया पर लैटर शेयर कर के दिया रिप्लाई 

सचिन को उनके एक फैन ने लिखा उनके लिए पत्र , सचिन ने दिया काफी इमोशनल जवाब 1
PC: GOOGLE

विराट के कोच ने बताया किसे लेनी चाहिए टीम इंडिया में अनिल कुंबले की जगह, सहवाग नही बल्कि इस दिग्गज पर जताया भरोसा

सचिन ने सुपराज के लेटर का रिप्लाई सोशल मीडिया पर उनका लैटर शेयर करते हुए दिया. उन्होंने लैटर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि “सुपराज इतने अच्छे लैटर के लिए धन्यवाद. आप के इस लैटर की वजह से मेरा दिन बहुत अच्छा हो गया हैं. लगातार कठिन परिश्रम करते रहो !”

हाल में इंडियन कोच की कर रहें है तलाश 

सचिन को उनके एक फैन ने लिखा उनके लिए पत्र , सचिन ने दिया काफी इमोशनल जवाब 2
pc: google

ऑस्ट्रेलिया के बाहर होते ही पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इयान चैपल ने आईसीसी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा झूठी है आईसीसी

सचिन इस समय भारतीय टीम के लिए कोच का चयन करने वाली समिति का हिस्सा हैं. इसमें उनके अलावा लक्ष्मण और गांगुली भी हैं. कोच कुंबले के इस्तीफा देने के बाद इस समय टीम इंडिया के पास कोच नही हैं. उम्मीद की जा रही हैं श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दौरे से पहले टीम इंडिया को कोच मिल जाएगा.