डे-नाइट टेस्ट में सचिन तेंदुलकर सहित कई हस्तियों ने की शिरकत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने खिलाड़ियों से मिलकर बढ़ाया उनका हौसला 

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने खिलाड़ियों से मिलकर बढ़ाया उनका हौसला

आज भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के लिए ईडन गार्डन पर आमने-सामने है. इस डे-नाइट टेस्ट को यादगार बनाने के लिए बीसीसीआई ने शानदार तैयारियां की और तमाम बड़ी हस्तियों को इस ऐतिहासिक मैच को देखने के लिए आमंत्रित किया.

बड़ी-बड़ी हस्तियों ने डे-नाइट टेस्ट में की शिरकत

भारतीय क्रिकेट टीम के ऐतिहासिक मैच में तमाम कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है. मैच शुरु होने से पहले बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मिली. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दोनों अतिथियों को खिलाड़ियों से मिलवाया. साथ ही सचिन तेंदुलकर ने भी खिलाड़ियों से मिलकर उनका आत्मविश्वास बढ़ाया.

दर्शकों से खचाखच भरा है स्टेडियम

डे-नाइट

टेस्ट क्रिकेट से दर्शकों की रुचि दिन प्रतिदिन कम होती दिख रही थी. लेकिन कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहे भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट को देखने के लिए पहुंचे दर्शकों से स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है.

सौरव गांगुली ने 67 हजार टिकेटों के सोल्ड आउट होने की बात पहले ही बताते हुए खुशी जताई थी. साथ ही अब दर्शकों से भरे इस स्टेडियम को देखकर ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया टेस्ट नहीं बल्कि टी20 मैच खेल रही है.

बिना बदलाव के उतरी है टीम इंडिया

डे-नाइट

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 1 पारी और 130 रनों से जीत दर्ज की थी.

अब कोलकाता के ईडन गार्डन में खेलने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली इंदौर टेस्ट वाली प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरे हैं. मेहमान बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है और टीम इंडिया फील्डिंग कर रही है.

भारत: मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (c), अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा (w), उमेश यादव, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा

Related posts