पाक कप्तान ने की अपने ही क्रिकेट बोर्ड की खिलाफत और अब....... | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाक कप्तान ने की अपने ही क्रिकेट बोर्ड की खिलाफत और अब……. 

पाक कप्तान ने की अपने ही क्रिकेट बोर्ड की खिलाफत और अब…….

पाकिस्तान के टी-20 मैचों के कप्तान सरफराज अहमद ने यह माना है कि फीक्सिंग के आरोप में टीम से बाहर चल रहे शरजील खान के न होने से टीम को काफी नुकसान हो रहा है। क्योंकि जल्दी ही पाकिस्तान वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा। लेकिन उनका यह भी मानना है कि उनके बाहर होने से युवा खिलाड़ियों को प्रदर्शन करने का मौका मिला है।  ट्वीटर रिएक्शन: रांची टेस्ट मैच के पहले दिन के बाद स्टीव स्मिथ और पिच को लेकर ये क्या कह गये मोहम्मद कैफ

गौरतलब है कि शरजील खान ने पिछले एक साल में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान मैच फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाते हुए प्रतिबंध लगा दिया है।

नेशनल क्रिकेट एकेडमी लाहौर में मीडिया से बात करते हुए सरफराज ने कहा, ”जब फॉर्म चल रहे किसी खिलाड़ी को टीम से निकाला जाता है तो उसका खामियाजा टीम को उठाना पड़ता है। शरजील उस तरह के खिलाड़ी हैं, जो लगातार रन बनाते हैं। हमने एक बेहरीन खिलाड़ी खोया है। हालांकि उनकी गैरमौजूदगी में नये खिलाड़ियों को तैयार किया गया है। टीम में उन नये खिलाड़ियों को लिया गया है। जिन्होंने लगातार घरेलू मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।”

वहीं टीम के दूसरे खिलाड़ी अजहर अली के बारे में कहा, ”उन पर किसी भी तरह का दबाव नहीं है और न हीे वो टीम से निकले हैं। अगर ऐसा होता तो ट्रेनिंग कैम्प के दौरान खिलाड़ियों के साथ नहीं दिखते। सीनियर तेज गेंदबाज वहाब और आमिर इस आने वाली सीरीज में अपना पूरा योगदान देंगे। इससे उनका पाकिस्तान की जीत में महत्वपूर्ण योगदान होगा।”   रांची टेस्ट से कोहली के बाहर होने की खबर से उठा पर्दा, इनकी वजह से टेंशन में था भारतीय खेमा

पाक कप्तान ने अपनी प्रदर्शन के बारे बताया और कहा कि बल्लेबाजी और विकेट कीपरिंग का लगातार अभ्यास कर रहा हूं। मैने खुद का आंकलन किया है। बल्लेबाजी औऱ विकेट कीपरिंग दोनों ही बेहतर कर रहा हूं और अपने फील्डिंग कोच स्टीव रिंक्सन के साथ लगातार अभ्यास कर रहा हूं। ताकि अपनी कमजोरियों को सुधार सकूं।

Related posts