जन्मदिन की बधाई देने पर भी सहवाग ने उड़ाया इशांत का मजाक, इस इमारत से कर डाली तुलना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जन्मदिन की बधाई देने पर भी वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया इशांत शर्मा का मजाक 

जन्मदिन की बधाई देने पर भी वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया इशांत शर्मा का मजाक

भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज़ वीरेंदर सहवाग का आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहें हैं. ऐसे में पूरी दुनिया से लोग उनको उनके जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं. इसी में कड़ी में भारत के स्टार गेंदबाज़ इशांत शर्मा ने भी उनको उनके जन्मदिन की बधाई दी. जिस पर सहवाग ने अपने ही अंदाज़ में उनका मजाक उड़ा दिया. सहवाग ने उनकी तुलना दुनिया की सबसे ऊँची ईमारत बुर्ज खिलाफा से कर दी.

इशांत ने दी थी सहवाग को बधाई

सहवाग के 40वें जन्मदिन पर जहां पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्स और उनके सहवाग के फैन्स उन्हें उनके जन्मदिन की बधाई दे रहे थे, तभी इशांत ने भी उन्हें अपने तरह से जन्मदिन की बधाई दी.

इशांत शर्मा ने सहवाग के जन्मदिन पर बधाई देते हुए ट्वीट किया कि वीरू भाई आप को जन्मदिन की दिल से बधाई. तुम जियो हजारों साल, साल के दिन हो पचास हज़ार.

सहवाग ने अपने ही अंदाज़ में उड़ाया मजाक 

क्रिकेट से दूर होने के बाद सहवाग किसी भी खिलाड़ी या किसी भी व्यक्ति का मजाक बनाने का कोई भी मौका नही छोड़ते है. ऐसे में सहवाग अब इशांत के इस ट्वीट का मजाक बनाना सहवाग कैसे छोड़ सकते थे. सहवाग ने इशांत को जवाब देते हुए ट्वीट किया

वीरेंद्र सहवाग ने इशांत शर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया कि बुर्ज खिलाफा जी आप का धन्यवाद! आप को भी शुभकामनाएँ.

आप को बता दें कि इशांत शर्मा टीम इंडिया के सबसे लम्बे खिलाड़ी है. इशांत शर्मा की लम्बाई 6 फूट 3 इंच है. इसी वजह से टीम इंडिया के खिलाड़ी उनके लंबू भी कहते हैं. वही पिछले साल इशांत के जन्मदिन पर ही सहवाग ने उन्हें बुर्ज खिलाफा के नाम से पुकारना शुरू किया था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें फैन्स और उनके साथी चिढ़ाने के लिए बुर्ज खिलाफा कहते हैं.

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *