पत्नी के साथ नहीं बल्कि इनके साथ सबसे ज्यादा खुद को सुरक्षित महसूस करते है वीरेंद्र सहवाग, तस्वीर की शेयर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पत्नी के साथ नहीं बल्कि इनके साथ सबसे ज्यादा खुद को सुरक्षित महसूस करते है वीरेंद्र सहवाग, तस्वीर की शेयर 

पत्नी के साथ नहीं बल्कि इनके साथ सबसे ज्यादा खुद को सुरक्षित महसूस करते है वीरेंद्र सहवाग, तस्वीर की शेयर
pc: google

भारत के पूर्व बल्लेबाज़ सहवाग चैंपियंस ट्राफी में कमेंट्री का रहें हैं. इंग्लैंड में होने की वजह से सहवाग इस समय अपने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय हैं और लगातार ट्वीट और फोटो शेयर कर रहें हैं.एक फिर से सहवाग ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की. जिसमे वो क्रिकेट के भगवान के साथ नज़र आ रहे हैं.

जब एक फिर से सचिन के साथ नज़र सहवाग 

सहवाग इस समय चैंपियंस ट्राफी में कमेंट्री करने के लिए इंग्लैंड में हैं. जहाँ वो एक फिर से क्रिकेट के भगवान सचिन के साथ समय बिताते हुए नज़र आए. उन्होंने फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की.जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा कि No khatra when you have Sachin Paaji in your chatraa.

No khatra when you have Sachin Paaji in your chatraa #whatagreattime #ukdiaries??

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

रशीद लतीफ़ ने हाल में ही सहवाग पर साधा था निशाना 

पत्नी के साथ नहीं बल्कि इनके साथ सबसे ज्यादा खुद को सुरक्षित महसूस करते है वीरेंद्र सहवाग, तस्वीर की शेयर 1
google

चैंपियंस ट्राफी में भारत ने पाक को 124 रन से हरा कर अपने अभियान की शुरुआत की थी. इस मैच के दौरान सहवाग ने पाक टीम का बहुत मजाक उड़ाया था. जिसके बाद पाक के पूर्व खिलाड़ी लतीफ़ ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया था. जिसमें वो सहवाग के बारे में काफी ग़लत बात कर रहें थे. विडियो शेयर होने के बाद उनकी लोगो ने बहुत आलोचना की थी.     

मनोज तिवारी ने दिया था जवाब 

पत्नी के साथ नहीं बल्कि इनके साथ सबसे ज्यादा खुद को सुरक्षित महसूस करते है वीरेंद्र सहवाग, तस्वीर की शेयर 2
google

लतीफ़ का विडियो शेयर होने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी मनोज तिवारी ने उन्हें जवाब देने के लिए एक विडियो शेयर किया था. जिसमे उन्होंने कहा कि वो सिर्फ लाइमलाइट में आने के लिए ऐसे काम कर रहें हैं. उन्हें 60 सेकेण्ड की लोकप्रियता चाहिए. इसी वजह से वो लगतार इस तरह की हरकत कर रहें हैं.

उन्होंने आगे चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर दुबारा उन्होंने इस तरह के विडियो शेयर किये तो वो उनको ही भाषा में जवाब देंगे.

मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय है खुबसुरती की मिशाल, देखे pics

हाल में पाक के खिलाफ मैदान सहवाग और सचिन मैदान पर काफी देर साथ में नज़र आए थे. इस दौरान सहवाग ने सचिन का इंटरव्यू भी लिया था.

Related posts