साइना ने एक मार्केटिंग कम्पनी के साथ किया 25 करोड़ की डील | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

साइना ने एक मार्केटिंग कम्पनी के साथ किया 25 करोड़ की डील 

सायना नेहवाल बैडमिंटन की रैकिंग में एक बार फिर से नंबर एक पर आयी है, और उसके साथ सायना ने एक स्पोर्ट्स मार्केटिंग कंपनी के साथ 25 करोड रुपयों का करार किया है.

सायना एड जगत से हर साल 7 करोड रुपयों की कमाई करती है. फिलहाल उनके इन कंपनी के साथ करार है, जिनमे हेर्बललाईफ, स्टार स्पोर्ट्स, गोदरेज, नो मार्क्स, एमामी, और सहारा इंडिया है.

इस करार के बाद सायना सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय महिला खिलाडी बन गयी है. सानिया मिर्जा साल में 5 करोड रुपये, तो मेरी कोम 6 करोड कमाती है.

वर्ल्ड चैम्पियनशिप के फाइनल में हारने के बावजूद, सायना बैडमिंटन रैकिंग में नंबर एक पर आ गयी है. उन्होंने मरीन को पिछे छोडा.

मैनेजमेंट कपंनी के नीरज तोमर ने कहा, हम सायना के साथ पहले से ही करार कर चुके है, लेकिन इस बार हमने उनके साथ बडा करार किया है. और नंबर एक बनने के बाद उनको सपोर्ट की जरूरत है.

क्रिकेट के अलावा सायना अकेली खिलाडी है जिन्हें इस कपंनी ने इतने ज्यादा पैसों में करार किया हो. इससे पहले सुरेश रैना के साथ भी इस कपंनी ने करार किया है.

ये कपंनी, बॉक्सर मैरी कॉम, कुस्ती खिलाडी योगेश्वर दत्त, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, कुस्ती खिलाडी सुशील कुमार, शूटर गगन नारंग, और हिना सिद्धू, तीरंदाजी खिलाडी दीपिका कुमारी से भी करार कर चुकी है.

Related posts

Leave a Reply