PICS: आखिरी मैच में धोनी और विराट की पत्नियां दिखी एकसाथ, फोटो हुए वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कल मैच के दौरान साक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा करने लगी कुछ ऐसा रुक गयी कैमरामैन की आँखे, तस्वीरे हुई वायरल 

कल मैच के दौरान साक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा करने लगी कुछ ऐसा रुक गयी कैमरामैन की आँखे, तस्वीरे हुई वायरल

कल रात खेले गए इंग्लैंड और भारत के बीच तीसरे और आखिरी मैच में भारत ने इंग्लिश टीम को आसानी से हरा दिया है और सीरीज भी अपने नाम कर दी है। इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली ने भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाये और टीम को जीत दिलाई। अब दोनों ही टीमें 12 जुलाई को वनडे मैच खेलते हुए आमने-सामने होंगी।

कल मैच के दौरान साक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा करने लगी कुछ ऐसा रुक गयी कैमरामैन की आँखे, तस्वीरे हुई वायरल 1

इससे पहले आपको बता दें कि कल खेले गए मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और इंग्लैंड के परिणामस्वरूप 20 ओवर में 9 विकेट 198 रन बनाये। इस दौरान इंग्लैंड की तरफ से जेसन रॉय ने सबसे ज्यादा 67 रनों की उम्दा पारी खेली।

कल मैच के दौरान साक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा करने लगी कुछ ऐसा रुक गयी कैमरामैन की आँखे, तस्वीरे हुई वायरल 2

धोनी और कोहली को चीयर करने ग्राउंड पर पहुंची साक्षी और अनुष्का

तीसरे और अंतिम मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और पूर्व कप्तान धोनी की वाइफ साक्षी को भी ग्राउंड में देखा गया है। जी हाँ, दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वो एक दोनों के साथ एक अन्य महिला भी खड़ी है तो माही की बेटी जीवा भी देखने को मिल रही है।

यहाँ देखिये ट्वीट

गौरतलब हो कि कप्तान विराट कोहली की वाइफ जो विराट के साथ इंग्लैंड नहीं आयी थी और ण ही धोनी की वाइफ साक्षी बल्कि दोनों बाद में आये और कल के मैच में इंजॉय करती हुई नजर आई है। इससे पहले 7 जुलाई के दिन भी अनुष्का माही के जन्मदिन पर विराट के साथ थी।

कल मैच के दौरान साक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा करने लगी कुछ ऐसा रुक गयी कैमरामैन की आँखे, तस्वीरे हुई वायरल 3

तीसरे और आखिरी मैच में माही ने बनाया यह ख़ास रिकॉर्ड

साथ ही आपको बता दें कि कल खेले गए मैच में पूर्व कप्तान और वर्तमान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार विकेटकीपिंग करते हुए एक ही मैच में पांच कैच और साथ में 50 टी-20 इंटरनेशनल कैच पकड़कर नया कारनामा अपने नाम किया है।

Related posts

Leave a Reply