IPL 2021: एमएस धोनी के विनिंग शॉट लगाते ही पत्नी साक्षी और बेटी जीवा ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो 1

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए पहले क्वालीफायर मुकाबले में एक बार फिर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन फिनिशर माना जाता है. फाइनल में पहुंचने के लिए चेन्नई को आखिरी ओवर में 13 रनों की जरूरत थी. ऐसे में टीम को संभालने का ज़िम्मा खुद कप्तान ने उठाया और आखिरी ओवर में आ कर पूरी बाजी पलट दी और अपनी टीम के लिए हार के मुंह से जीत छीन ली.

साक्षी ने दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2021: एमएस धोनी के विनिंग शॉट लगाते ही पत्नी साक्षी और बेटी जीवा ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो 2

जब धोनी बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे तो मैच का पलड़ा पूरी तरह से दिल्ली के पक्ष में झुका हुआ था. ऐसे में 40 साल के धोनी क्रीज़ पर उतरे और उन्होंने 6 गेंदों पर नाबाद 18 रनों की शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई. उनकी इस पारी में एक छक्का और 3 चौके भी शामिल थे. धोनी ने टॉम करन के आखिरी ओवर में तीन चौके जड़े और एक समय मुश्किल दिख रही जीत पर अपना कब्ज़ा जमाया. धोनी के विनिंग शॉट लगाते ही स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी साक्षी धोनी की आंखें भी नम हो गईं.

बेटी जीवा को भी गले से लगाया

IPL 2021: एमएस धोनी के विनिंग शॉट लगाते ही पत्नी साक्षी और बेटी जीवा ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो 3

चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करने के लिए एमएस धोनी की पत्नी साक्षी और उनकी बेटी जीवा भी स्टेडियम में ही मौजूद थी. जैसे ही धोनी ने विनिंग शॉट लगाया, वैसे ही साक्षी ने जीवा को कसकर गले से लगा लिया.

चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद धोनी की पत्नी और बेटी का यह सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर तेज़ी से काफी वायरल हो रहा है. इस मुकाबले में सभी को पुराने माही की झलक दिखी जिन्होंने लगभग हारे हुए मुकाबले को जीत कर अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई.