महेंद्र सिंह धोनी का मज़ाक उड़ाने पर साक्षी ने किया हर्ष गोयनका पर पलटवार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी का मज़ाक उड़ाने पर साक्षी ने किया हर्ष गोयनका पर पलटवार 

महेंद्र सिंह धोनी का मज़ाक उड़ाने पर साक्षी ने किया हर्ष गोयनका पर पलटवार

देश में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सत्र की धूम मची हुई हैं. चारों तरफ केवल और केवल आईपीएल के ही चर्चे हैं. एक तरफ जहाँ दर्शक और खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में व्यस्त हैं, तो दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी लगातार सुर्ख़ियों का एक मुख्य केंद्र बिंदु बनी हुई हैं. IPL10: KXIP vs RCB: मैच रिकार्ड्स: एबी डीविलियर्स के बड़े बड़े रिकार्ड्स के सामने फीकी रही पंजाब की जीत

सोशल मीडिया पर साक्षी धोनी लगातार चर्चा बटौर रही हैं. दरअसल कुछ ही समय पहले पुणे सुपरजाएंट्स के मालिक संजय गोयनका के भाई हर्ष गोयनका लगातार धोनी का ट्वीटर पर मजाक उड़ाया था.

हर्ष गोयनका ने ट्वीट करते हुए लिखा था, कि Photos : IPL10: इंदौर में हुई आईपीएल की चौथी ओपनिंग सेरेमनी, दिशा पाटनी ने किया धमाकेदार परफॉरमेंस

महेंद्र सिंह धोनी का मज़ाक उड़ाने पर साक्षी ने किया हर्ष गोयनका पर पलटवार 1

”स्मिथ ने साबित कर दिया, कि वो ही जंगल के असली शेर हैं. धोनी की छात्रछाया को पीछे छोड़ा. स्मिथ ने एक कप्तानी पारी खेली. स्मिथ को कप्तान बनाने का फैसला सही रहा.”

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि बाद में हर्ष ने इस ट्वीट को हटा दिया था. सहवाग के बारे में पंजाब के खिलाड़ी ने कहा कुछ ऐसा, जिस सुनकर सहवाग रह जायेंगे आश्चर्यचकित

हर्ष ने कुछ समय के बाद एक और ट्वीट किया और सरेआम धोनी के स्ट्राइक रेट का मजाक उड़ाया.

https://twitter.com/hvgoenka/status/850688162615656448

“आरपीएस की अभी तक के बल्‍लेबाजी के आंकड़ें- मनोज तिवारी, अजिंक्य रहाणे, डेन क्रिस्टियन की सर्वश्रेष्‍ठ स्‍ट्राइक रेट हैं.” 

इस पर साक्षी धोनी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड़ किया. इस फोटो में लिखा हुआ था, कि IPL 10: SRH V GL: मैच के दौरान सभी की नज़रे थमी इस चहरे पर आखिर कौन हैं ये मोहतरमा!!

”जब चिड़िया जिंदा होती हैं तब वह चीटियों का शिकार करती है और जब चिड़िया मर जाती हैं तब चीटियाँ उसका शिकार करती हैं. वक़्त और हालत सब कुछ बदल देते हैं. एक पेड़ से काफी सारी माचिस की तीलियाँ बनती हैं, लेकिन एक तिल्ली से कई पेड़ों को जलाया जा सकता हैं. इसलिए अच्छे बनो और अच्छा काम करो.”

Related posts