महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने किया खुलासा,  बचपन के दोस्त नहीं हैं माही 1

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह को भारत में ही नहीं बल्कि विश्वभर में फैंस उनके दीवाने हैं. एमएस के खेल के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ में भी फैंस को रुचि रहती है. कुछ लोगों का मानना है कि साक्षी और धोनी एक दूसरे को बचपन से जानते थे और शादी से पहले ही उनका परिवार एक दूसरे को अच्‍छे तरह से जानता था. मगर साक्षी ने इस अपवाह को सिरे से खारिज कर दिया.

साक्षी ने बताया बचपन के दोस्त नहीं हैं माही

धोनी

साक्षी और धोनी की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है जैसा कि हमने धोनी की बायोपिक फिल्म में देखा था. मगर कई लोगों का मानना है कि धोनी-साक्षी बचपन से एक दूसरे को जानते थे. लेकिन अब इंस्टाग्राम पर पहली बार लाइव आईं साक्षी ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बात करते हुए बताया, कि अक्‍सर लोग कहते हैं कि मैं और माही बचपन के दोस्‍त हैं.

हमारे परिवार वाले भी दोस्‍त हैं. मगर हमारे बीच सात साल का अंतर हैं और हम बचपन के दोस्‍त नहीं हैं. मैं शादी के बाद पहली बार रांची 2010 में 7 जुलाई को माही के बर्थडे पर ही गई थीं. मगर यही अपवाह हैं कि हम बचपन के दोस्‍त हैं.

जीवा के जन्म पर नहीं पहुंच पाए थे माही

धोनी-साक्षी की बेटी जीवा का जन्म 6 फरवरी 2015 को हुआ था. अब वह 5 साल की हो चुकी हैं. मगर जब उसका जन्म हुआ था तो उस वक्त धोनी विश्व कप खेलने में व्यस्थ थे और जीवा के जन्म के वक्त नहीं पहुंच पाए थे. अब सीएसके के साथ लाइव चैट के दौरान साक्षी ने उस पल को याद करते हुए कहा,

कि उन्‍होंने जीवा को इस दुनिया में लाने की पूरी तैयारी की थी और उस समय 2015 में धोनी वर्ल्‍ड कप के कारण उनके साथ नहीं थे. ऐसे में हर कोई उन्‍हें यही कह रहा था कि माही साथ नहीं है. उन्‍हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा था. माही क्रिकेट को लेकर काफी भावुक हैं.

सीएसके में वापसी को लेकर इमोशनल थे माही

धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फ्रैंचाइजी से भावानात्मक तौर पर जुड़े हैं. 2016 में जब सीएसके पर 2 साल का बैन लगा था तो एमएस ने राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स के लिए खेला था. इसके बाद जब 2018 में फ्रैंचाइजी ने वापसी की और खिताबी जीत भी दर्ज की. अब वापसी को लेकर साक्षी ने कहा,

कि धोनी के लिए सीएसके में वापसी बेहद भावनात्मक क्षण था. यही वजह थी कि लीग की शुरुआत से पहले हुए डिनर में वह रोने लगे थे.