भारतीय टीम की जीत के बाद साक्षी धोनी ने इस तरह दी बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND- भारतीय टीम की वनडे सीरीज की जीत को साक्षी धोनी ने बताया ऐतिहासिक, धोनी को लेकर कही ये बात 

AUSvsIND- भारतीय टीम की वनडे सीरीज की जीत को साक्षी धोनी ने बताया ऐतिहासिक, धोनी को लेकर कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज को भारतीय टीम ने शुक्रवार को जीत लिया है। मेलबर्न में खेले गए सीरीज के करो या मरो के मैच में भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से मात दी और सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

भारतीय टीम ने हासिल की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज जीत

भारतीय टीम ने शुक्रवार को खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में गेंदबाजों और बल्लेबाजों के बेहतरीन खेल के दम पर ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में पटखनी दे दी।

AUSvsIND- भारतीय टीम की वनडे सीरीज की जीत को साक्षी धोनी ने बताया ऐतिहासिक, धोनी को लेकर कही ये बात 1

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे ओवर खेले बिना ही 230 रनों पर ढेर हो गई।

महेन्द्र सिंह धोनी ने खेली मैच विनिंग पारी 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के 230 के स्कोर पर ऑल आउट होने के बाद एक समय भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत के बाद 113 रनों के स्कोर पर अपने तीन शुरुआती बल्लेबाजों के विकेट खो दिए जिसमें एक विराट कोहली भी थे।

AUSvsIND- भारतीय टीम की वनडे सीरीज की जीत को साक्षी धोनी ने बताया ऐतिहासिक, धोनी को लेकर कही ये बात 2

लेकिन इस मुश्किल स्थिति में भारत के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने पूरे अनुभव को झोंकते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी कर भारत को मैच में जीत दिलायी। महेन्द्र सिंह धोनी ने 87 रनों की पारी खेली तो केदार जाधव ने 61 रन बनाए।

साक्षी ने इस अंदाज में धोनी को टीम को दी जीत की बधाई

भारतीय टीम की शानदार सीरीज जीत के बाद हर तरफ से बधाईयां मिल रही है जिसमें महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी भारत की ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी।

https://www.instagram.com/p/Bsx24kiFW3n/?utm_source=ig_embed

साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए लिखा कि “इस ऐतिहासिक जीत के लिए भारतीय टीम को बधाई। आप लोगों पर देश को गर्व है। एक लंबे समय बाद माही एक सैनिक की तरह लड़े। एक बढ़िया जीत।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts