PHOTOS: देवड़ी माँ के दर्शन करने पहुंची साक्षी धोनी, लेकिन वहाँ साक्षी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ी पुलिस | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PHOTOS: देवड़ी माँ के दर्शन करने पहुंची साक्षी धोनी, लेकिन वहाँ साक्षी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ी पुलिस 

PHOTOS: देवड़ी माँ के दर्शन करने पहुंची साक्षी धोनी, लेकिन वहाँ साक्षी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ी पुलिस

एक तरफ जहाँ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व चैंपियन कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी श्रीलंका में मैच दर मैच नये कीर्तिमान अपने नाम पर दर्ज करते जा रहे हैं, तो वही दूसरी ओर उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी भी अपने पति एमएस धोनी के लिए भगवान से मन्नत मांगने का कोई भी मौका या अवसर नहीं छोड़ रही हैं.

साक्षी पहुंची मैया के दरबार 

PHOTOS: देवड़ी माँ के दर्शन करने पहुंची साक्षी धोनी, लेकिन वहाँ साक्षी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ी पुलिस 1

हाल में ही शनिवार, 2 सितम्बर को साक्षी धोनी को देवड़ी माँ के दर्शन करने के लिए पहुंची. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि देवड़ी माँ का मंदिर रांची के तमाड़ थाना क्षेत्र में स्थित हैं और पूरे धोनी परिवार की खासतौर पर महेंद्र सिंह धोनी की देवड़ी माँ में बहुत ही आस्था मानी जाती हैं.

महेंद्र सिंह धोनी कई बार देवड़ी माँ के मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए देखा गया हैं. यही नहीं धोनी हर एक बड़े और अहम दौरे से पहले देवड़ी माँ के मंदिर में मत्था टेकने जरुर जाते हैं.

करना पड़ा आधा घंटे इंतजार 

PHOTOS: देवड़ी माँ के दर्शन करने पहुंची साक्षी धोनी, लेकिन वहाँ साक्षी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ी पुलिस 2

शनिवार, 2 सितम्बर को जब साक्षी धोनी देवड़ी माँ के दर्शन करने पहुंची, तो उनको करीब आधे घंटे मंदिर के बाहर पूजा के लिए इंतजार करना पड़ा. दरअसल साक्षी 12 बजे माता के दर्शन करने पहुंची, लेकिन उस समय महाआरती के लिए मंदिर का पट बंद था. जिस कारण साक्षी को पूरे आधे घंटे बाहर इंतजार करना पड़ा.

मगर इसी बीच साक्षी को देखने के लिए आस पास की जनता उमड़ पड़ी और लगातार बढ़ती भीड़ को देख साक्षी घबरा गयी. गौरतलब हैं, कि साक्षी के साथ तीन महिलायें ओर माता के दर्शन के लिए आई थी.

पुलिस को होना पड़ा मजबुर 

PHOTOS: देवड़ी माँ के दर्शन करने पहुंची साक्षी धोनी, लेकिन वहाँ साक्षी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ी पुलिस 3

लगातार भीड़ को देख साक्षी बहुत ज्यादा घबरा गयी और खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी. जिसके तुरंत बाद पुलिस ने चार्ज लिया और भीड़ को उनके पास आने से रोका. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि धोनी और साक्षी अपनी शादी के बाद भी यहाँ माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.

सिर्फ धोनी ही नहीं, बल्कि भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना, हरभजन सिंह को भी देवड़ी माँ के मंदिर में देखा गया हैं. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी अपनी पत्नी आयशा के साथ माँ के दर्शन करने पहुंचे थे.

PHOTOS: देवड़ी माँ के दर्शन करने पहुंची साक्षी धोनी, लेकिन वहाँ साक्षी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ी पुलिस 4

आईपीएल के दौरान महेंद्र सिंह धोनी को देवड़ी माँ के मंदिर में देखा गया था.

PHOTOS: देवड़ी माँ के दर्शन करने पहुंची साक्षी धोनी, लेकिन वहाँ साक्षी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ी पुलिस 5

देवड़ी माँ के मंदिर.

Related posts