सेमीफाइनल में भारत के हार के बाद अब साक्षी धोनी ने भारतीय प्रसंशक बनकर धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम को सेमीफाइनल में वानखेडे स्टेडियम में वेस्टइंडीज से हार मिली. महेंद्र सिंह धोनी बतौर कप्तान दुसरा टी ट्वेंटी विश्वकप जीतने के काफी करीब थे, और अब उनको पुरे दुनिया और उनकी पत्नी साक्षी से भी सपोर्ट मिला है.

साक्षी ने अपने फेसबुक पेज पर एक शानदार मैसेज धोनी के लिए लिखा है.

साक्षी ने लिखा,कि “मै हमेशा धोनी के साथ हू. हमेशा टीम इंडिया के साथ हू मै. आपने हमे पिछले महीने खुशी दी थी, आपने हमे काफी बार खुशी दी है, और एक हार से सब कुछ खत्म नहीं हो जाता, हमे कप्तान से प्यार है.”

भारतीय दर्शकों ने भी इस बार भारतीय टीम को काफी सपोर्ट किया है, और  हार के बाद टीम के किसी भी खिलाडी को कुछ नहीं कहा, और धोनी को भी कुछ नहीं कहा. भारतीय मिडिया ने भी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को काफी सपोर्ट किया है.

वानखेडे की बल्लेबाजों के लिए अच्छी पिच पर भारतीय टीम ने विराट कोहली के 89 रनों के बदौलत 192 रन बनाए, जिसमे रोहित और रहाणे की छोटी पारियां भी शामिल थी.

क्रिस गेल को आउट करके भारतीय टीम को अच्छी शुरूआत मिली थी, लेकिन चार्ल्स और सिमोंस की साझेदारी, और फिर सिमोंस और रसेल के बीच शानदार साझेदारियों के बदौलत वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को हराया. 2 नो बॉल भारत की हार के बडे कारण रहे.

जडेजा और पांड्या की खराब गेंदबाजी भारत के हार की बडी वजह रहीं. अब वेस्टइंडीज कोलकाता के ईडन गार्डन में इंग्लैंड के साथ फाइनल खेलेगा.

लेकिन ये साक्षी का मुख्य पेज नहीं था, लेकिन साक्षी ने बाद में अपने मुख्य पेज पर लिखा,कि वो मेरा पेज नहीं था, लेकिन जिसने भी ये लिखा है वो काफी अच्छा लिखा है.

Related Topics