साक्षी धोनी का खुलासा PUB G को लेकर रात में सोते हुए बड़बड़ाते हैं माही 1
pc: google

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का कारवां तेजी के साथ आगे बढ़ता जा रहा था, लेकिन कोरोना महामारी ने इस कारवें को रोक दिया, जिसके बाद से अब केवल आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ी दूसरे चरण का बहुत ही बेताबी के साथ इंतजार कर रहे हैं। आईपीएल के इस सीजन का पहला चरण भारत में खेला गया।

महेन्द्र सिंह धोनी इन दिनों अपने घर में हैं मौजूद

अब आईपीएल 14 का दूसरा चरण सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा। इससे पहले भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी इन दिनों अपने घर में ही समय बिता रहे हैं।

साक्षी धोनी का खुलासा PUB G को लेकर रात में सोते हुए बड़बड़ाते हैं माही 2

आईपीएल के दूसरे चरण के शुरू होने में अभी तो काफी वक्त बचा हुआ है, ऐसे में महेन्द्र सिंह धोनी अपने घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, धोनी के इस दौरान के हर क्रियाकलापों का खुलासा हो जा रहा है।

धोनी को लेकर साक्षी ने किए मजेदार खुलासे

महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती है। जिसे हर कोई जानता है। साक्षी धोनी अपने हसबैंड मिस्टर धोनी की के रूटिन को लेकर स्थिति साझा करती है, इसी में साक्षी ने एक बड़ा खुलासा किया है।

साक्षी धोनी का खुलासा PUB G को लेकर रात में सोते हुए बड़बड़ाते हैं माही 3

साक्षी धोनी ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कुछ मजेदार खुलासे किए हैं, जिसमें साक्षी ने बताया कि धोनी नींद में भी PUBG के बारे में ही बाते करते रहते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी ने कहा कि

“धोनी वीडियो गेम खेलने के काफी शौकीन हैं। वो इतने अधिक शौकीन हैं कि रात को गहरी नींद में भी PUBG (अब BGMI) के बारे में बड़बड़ाते रहते हैं।”

नींद में PUBG के बारे में बड़बड़ाने की आदत

साक्षी ने आगे कहा कि

“वीडियो गेम्‍स के कारण धोनी का हमेशा एक्टिव रहने वाला दिमाग दूसरी तरफ लगा रहता है। हालांकि ये गेम उनके बेडरूम में घुस आया। धोनी बेडरूम में भी हेडफोन लगाकर गेम खेलते रहते हैं और बातें करते हैं।”

साक्षी धोनी

मिसेज धोनी ने कहा कि

“PUBG तो उनके बेड पर भी आ गया है। कई बार उन्‍हें लगता है कि धोनी उनसे बात कर रहे हैं, मगर वो हेडफोन लगाकर गेम खेलते हुए लोगों से बात करने में बिजी होते हैं। धोनी तो कई बार सोते हुए PUBG के बारे में बात करते हैं।”