सीएसके

संयुक्त अरब अमीरात आईपीएल के 13वें सीजन को लेकर पूरी तरह से तैयार है। इंडियन प्रीमियर लीग का ये सीजन काफी ज्यादा मुश्किल नजर आ रहा था। लेकिन बीसीसीआई ने यूएई को कोरोना काल के बीच आईपीएल के लिए चुना। इस तरह से आईपीएल का ये सीजन शुरू होने में कुछ ही दिन रह गए हैं।

खिलाड़ियों का परिवार है उनसे दूर

यूएई में सभी टीमों के खिलाड़ी कई दिन पहले से ही पहुंच गए। वहां पर सभी टीमों के खिलाड़ी तो पहुंचे हैं लेकिन कोरोना काल में कई खिलाड़ियों ने अपने परिवार को साथ में नहीं ले जाने का फैसला किया।

चेन्नई सुपरकिंग

आईपीएल के इस सीजन में खिलाड़ी अपने परिवार से दूर हैं तो वहीं खिलाड़ियों का परिवार भी उनसे दूर है। ऐसे में सभी खिलाड़ियों के परिवार को उनकी याद सता रही है। लेकिन परिवार के लोग केवल वीडियो देखकर ही अपनी याद को दूर कर सकते हैं।

साक्षी को आई महेंद्र सिंह धोनी की याद

ऐसा ही कुछ चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के साथ हुआ। महेंद्र सिंह धोनी जहां यूएई में अपनी टीम के साथ हैं तो वहीं उनकी पत्नी साक्षी धोनी भारत में अपने परिवार के साथ है। इस बार साक्षी कोरोना के कारण धोनी के साथ नहीं जा सकी है।

सीएसके

इसी कारण से साक्षी को अपने पति महेंद्र सिंह धोनी की काफी ज्यादा ही याद सता रही है। इसका उन्होंने लाइव इंस्टाग्राम वीडियो पर दर्द शेयर किया।

माही का साक्षी को ऐसे कराया गया दर्शन

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स की प्रैक्टिस का लाइव वीडियो इंस्टाग्राम पर चलाया गया। इस दौरान साक्षी धोनी को माही की काफी याद आ रही थी। और वो उन्हें देखना चाहती थी। उन्होंने वीडियो में  टीम मैनेजर रसेल राधाकृष्णन से गुजारिश की कि “रस मुझे माही को देखना है।”

View this post on Instagram

Meanwhile @sakshisingh_r ! 😂❤ Credits: @chennaiipl

A post shared by MS Dhoni Fans Club (140K) (@dhoni.bhakt) on

फिर क्या था, इसके बाद तुरंत महेंद्र सिंह धोनी की तरफ कैमरा गया और साक्षी ने धोनी को देखा। साक्षी ने धोनी को देख खुशी जतायी और साथ ही लाइव इंस्टाग्राम वीडियो में ही कमेंट किया “शुक्रिया रस, मुझे माही दिख गया।”