मैच देखने स्टेडियम नहीं पहुंची साक्षी धोनी लेकिन धोनी की पारी देख किया ये रोमांटिक मैसेज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच देखने स्टेडियम नहीं पहुंची साक्षी धोनी लेकिन धोनी की पारी देख किया ये रोमांटिक मैसेज 

मैच देखने स्टेडियम नहीं पहुंची साक्षी धोनी लेकिन धोनी की पारी देख किया ये रोमांटिक मैसेज

आईपीएल में आज चेन्नई का सामना बंगलौर से हुआ था. इस मैच में चेन्नई से आसानी से बंगलौर को हरा दिया है. इस मैच में एक बात बेहद ख़ास रही. हमेशा की तरह मैदान में मौजूद रह कर धोनी का समर्थन करने वाले साक्षी मैदान में मौजूद नही थी, लेकिन इसके बाद भी साक्षी ने धोनी का मैच देखना मिस नही किया और उन्होंने धोनी के लिए सोशल मीडिया पर एक ख़ास सन्देश दे दिया. तो आये जानते है कि आज साक्षी ने धोनी के मैच को कैसे देखा.

सोशल मीडिया पर शेयर किया मैसेज 

मैच देखने स्टेडियम नहीं पहुंची साक्षी धोनी लेकिन धोनी की पारी देख किया ये रोमांटिक मैसेज 1

साक्षी ने आज धोनी के मैच के दौरान अपने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी लगाईं. इस दौरान उन्होंने धोनी की फोटो पर दिल बनाया. वही हमेशा की तरह मैदान पर मौजूद रहने वाले साक्षी ने टीवी पर ही मैच का आनंद उठाया.

फिर धोनी नज़र आये अपने पुराने रंग में 

मैच देखने स्टेडियम नहीं पहुंची साक्षी धोनी लेकिन धोनी की पारी देख किया ये रोमांटिक मैसेज 2

जब इस आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई के कप्तान के रूप में वापसी की है वो अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आए है. जहाँ एक तरफ वो लगातार रन बना रहें है. वही उनका स्ट्राइक रेट इस बार काफी ज्यादा है. उन्होंने अभी तक उनका स्ट्राइक रेट 170 का रहा है. जोकि इस बार आईपीएल में सिर्फ पन्त से ही कम है. पन्त ने अभी तक आईपीएल में 180 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं.

मैच देखने स्टेडियम नहीं पहुंची साक्षी धोनी लेकिन धोनी की पारी देख किया ये रोमांटिक मैसेज 3

वही अगर महेंद्र सिंह धोनी के रन की बात करे तो इस बार आईपीएल में धोनी रन बनाने वाले खिलाडियों में 5वें नंबर है. उन्होंने अभी तक आईपीएल में 9 मैचों में 329 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका औसत 83 का रहा है.

जबकि इस बार आईपीएल में सबसे ज्यादा सिक्स मारने वाले खिलाड़ियों में भी धोनी दूसरे स्थान पर मौजूद हैं. उन्होने अभी तक इस सत्र में 24 छक्के लगाए हैं. वहीँ उनसे ज्यादा छक्के गेल ने लगाए है. उन्होंने 25 सिक्स लगाए हैं.

Related posts

Leave a Reply