IND vs NZ:"अक्षर पटेल, रविन्द्र जडेजा से हर मामले में बेहतर हैं" किसने कही ये बात 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज का आगाज़ कल से होने जा रहा है. इस सीरीज में भारतीय टीम को अपने स्पिन गेंदबाजों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी. भारतीय टीम में इस समय रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा के रूप में तीन वर्ल्ड क्लास स्पिन गेंदबाज़ मौजूद हैं. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने भारतीय टीम के मौजूदा स्पिन गेंदबाजों को लेकर अपनी राय दी है. उन्होंने भारतीय टीम के अनुभवी स्पिनर रविंद्र जडेजा और युवा स्पिनर अक्षर पटेल के बीच तुलना की है.

रवींद्र जडेजा एक संपूर्ण खिलाड़ी हैं

IND vs NZ:"अक्षर पटेल, रविन्द्र जडेजा से हर मामले में बेहतर हैं" किसने कही ये बात 2

सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो के दौरान कहा कि, “अक्षर पटेल बेहद प्रतिभाशाली हैं, लेकिन रविंद्र जडेजा एक संपूर्ण खिलाड़ी हैं. चाहे वह बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी हो या फील्डिंग, वह एक शानदार टीम मैन हैं. तो निश्चित रूप से जब एक खिलाड़ी जाता है, तो उसकी जगह किसी और को शामिल किया जाता है.”

इस समय जडेजा एक बेहतर विकल्प

IND vs NZ:"अक्षर पटेल, रविन्द्र जडेजा से हर मामले में बेहतर हैं" किसने कही ये बात 3

बट ने आगे कहा कि, “अगर आपके पास जडेजा नहीं है, तो आपके पास अक्षर पटेल हैं, लेकिन फिलहाल मुझे नहीं लगता कि अक्षर और जडेजा एक ही लीग में हैं. अक्षर बहुत प्रतिभाशाली है और भविष्य में वह जगह ले सकता है, लेकिन जडेजा इस समय बेहतर विकल्प हैं.” इसके अलावा बट ने भारतीय टीम के नए हेड कोच राहुल द्रविड़ के नज़रिए की भी तारीफ़ की है.