इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने रोहित और पंत को बोला मोटा, राहुल को कहा सुस्त खिलाड़ी 1

मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के हांथों हार मिलते ही भारतीय टीम चयन पर सवाल खड़े हो गए थे लेकिन इसके साथ हीं अब कुछ भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के फिटनेस को लेकर तंज भी कसा जाने लगा है। बता दें कि कभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फिटनेस का मज़ाक उड़ाया जाता है तथा फिटनेस को लेकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन अब पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान बट (Salman Butt) ने भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दरअसल पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान बट (Salman Butt) ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत को मोटा कहा है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के हाथों भारत की हार के बाद सलमान बट (Salman Butt) ने ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका को भारत की तुलना में सबसे फिट टीम बताया।

सलमान बट ने कहा भारतीय खिलाड़ी अधिक वजनदार

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने रोहित और पंत को बोला मोटा, राहुल को कहा सुस्त खिलाड़ी 2

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान बट (Salman Butt) ने कहा कि भारतीय खिलाड़ी दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर हैं। वे अधिक मैच खेलते हैं। वे फिट क्यों नहीं हैं?

अगर उनके शरीर की संरचना की बात करें तो दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें काफी बेहतर हैं। कुछ भारतीय खिलाड़ी अधिक वजन वाले हैं। सलमान (Salman Butt) ने कहा कि मुझे लगता है कि कुछ भारतीय खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस पर काम करने की जरूरत है।

सलमान बट ने कहा राहुल सुस्त लग रहे

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने रोहित और पंत को बोला मोटा, राहुल को कहा सुस्त खिलाड़ी 3

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान (Salman Butt) ने कहा कि मुझे नहीं पता कि कोई और इस बारे में बात करता है या नहीं, लेकिन मेरे विचार से भारतीय टीम की फिटनेस सही नहीं है। कुछ अनुभवी खिलाड़ी क्षेत्ररक्षण के मामले में उस स्तर के नहीं हैं। फिटनेस के मामले में विराट कोहली ने बाकियों के लिए मिसाल कायम की है।

रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या भी काफी फिट हैं। लेकिन रोहित शर्मा -केएल राहुल जैसे खिलाड़ी आज सुस्त नजर आ रहे हैं. ऋषभ पंत अगर फिट हो जाते हैं तो बेहद खतरनाक क्रिकेटर बन जाएंगे।

बता दें कि वर्तमान परिस्थिति में फिटनेस से ज्यादा चर्चा भारत के ख़राब गेंदबाजी की हो रही है और जिस तरह से पिछले एशिया कप से भारत बड़े मैच गंवा रहा है उससे आने वाले टी20 विश्व कप में भारत को नुकसान उठाना पड़ सकता है।