भारतीय टीम को फिल्म भारत देखने के लिए कुछ इस अंदाज़ मे शुक्रिया किया सलमा

Trending News

Blog Post

करेंट इवेंट

सलमान खान ने भारत फिल्म देखने पर भारतीय टीम का ख़ास अंदाज में किया शुक्रिया 

सलमान खान ने भारत फिल्म देखने पर भारतीय टीम का ख़ास अंदाज में किया शुक्रिया

विश्व कप का रोमांच अपने चरम पर है. क्रिकेट प्रेमियों का जमावड़ा इंग्लैंड और वेल्स की धरती पर अपनी अपनी टीमों के हौसलाफजाई करने पहुँच चुका है. बात अगर भारतीय टीम कि हो तो वह फिलहाल टूर्नामेंट के दोनों मैच जीत चुकी है. मैच के साथ साथ भारतीय टीम के खिलाड़ी मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे.  पहले जंगल कि सैर और अब भारतीय टीम पहुँच गई थी सल्लू मियां की फिल्म भारत देखने.

यहाँ मस्ती करते देखे गए मैन इन ब्लू

भारतीय टीम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत के बाद, टीम इंडिया इंग्लैंड में रहते हुए भारत फिल्म का लिया. फिल्म देखने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एक ख़ूबसूरत तस्वीर खिंचवाई.

भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव ने फिल्म भारत को देखने के बाद एक  तस्वीर पोस्ट की, उसमे उन्होंने लिखा भारत की टीम, फिल्म भारत देखने के बाद.

विश्व कप मैचों के बीच महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, केदार जाधव, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने आराम करने के लिए कुछ समय निकाला और पहुँच गए सलमान खान कि फिल्म भारत देखने..

सलमान खान ने भारतीय टीम को कहा शुक्रिया

भारतीय टीम

केदार के ट्वीट करने के कुछ ही मिनटों बाद, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म देखने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया. इतना ही नहीं, बल्कि सलमान खान भी विश्व कप में आगामी मैचों के लिए टीम को शुभकामनाएं दी सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा

“भारत को पसंद करने के लिए भारत टीम का शुक्रिया … इंग्लैंड में भारत देखने के लिए शुक्रिया भाइयों … आने वाले मैचों के लिए आप सबको शुभकामनाएं. पूरा भारत आपके साथ है भारत जीतेगा.”

रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म भारत अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित की गई. इसमें लीड रोल मे सलमान खान और कैटरीना कैफ दिखेंगे. इस फिल्म को अली अब्बास जफ़र ने लिखा और निर्देशित किया है.

भारतीय टीम का आगे का सफर

भारतीय टीम

फिलहाल इस टूर्नामेंट मे भारतीय टीम ने दो बड़ी टीमों को शिकस्त दी है. एक है दक्षिण अफ्रीका और दूसरी है गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया. भारत अपना अगला मैच गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी. शिखर धवन के अंगूठे की चोट भारतीय टीम के लिए मुसीबत बनी हुई है और न्यूजीलैंड के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है.

यहाँ देखे ट्वीट

Related posts