इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स, रोहित, विराट या धोनी नहीं बल्कि इस भारतीय को मानते हैं सबसे बड़ा सुपरस्टार 1

इंग्लैंड की टीम विश्व कप के अपने महत्वपूर्ण मुकाबले में 30 मई को भारतीय टीम से भिड़ेगी। विश्व कप में बने रहने के लिए इंग्लैंड को यह मुकाबला जीतना काफी जरूरी है वहीं भारतीय टीम को सेमीफाइनल में पहुँचने के लिए सिर्फ एक जीत की जरूरत है। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले भारत और इंग्लैंड को ही टूर्नामेंट जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था।

भारत और इंग्लैंड में फाइनल

इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स, रोहित, विराट या धोनी नहीं बल्कि इस भारतीय को मानते हैं सबसे बड़ा सुपरस्टार 2

इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स का मानना है कि विश्व कप का फाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला है। उन्होंने माना कि ऑस्ट्रेलिया भी अच्छी क्रिकेट खेल रही है।

एएनआई के बारे में उन्होंने कहा

“मुझे लगता है कि यह भारत-इंग्लैंड का फाइनल होगा। जाहिर है, यह निर्भर करता है कि सेमीफाइनल कैसे जाता है। लेकिन ये एक कारण से दुनिया के दो सबसे अच्छी टीम हैं। ऑस्ट्रेलिया कुछ शानदार क्रिकेट भी खेल रहा है, लेकिन मैं भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल का समर्थन करता हूं।”

जसप्रीत बुमराह को माना सुपरस्टार

इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स, रोहित, विराट या धोनी नहीं बल्कि इस भारतीय को मानते हैं सबसे बड़ा सुपरस्टार 3

इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स, रोहित, विराट या धोनी नहीं बल्कि इस भारतीय को मानते हैं सबसे बड़ा सुपरस्टार 4

सैम बिलिंग्स ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी होने के साथ ही सुपर स्टार माना है। वह बुमराह को रोहित, विराट और धोनी से भी बेहतर मान रहे हैं। उन्होंने आगे कहा

“मुझे लगता है कि भारत के जसप्रीत बुमराह टेस्ट क्रिकेट में पिछले 12 महीनों से कमाल कर रहे हैं और अब 50 ओवर के प्रारूप में भी। हमने उन्हें आईपीएल में वर्षों तक ऐसा करते देखा है। वह एक सुपरस्टार हैं, इसलिए वह भारतीय टीम से मेरी पसंद हैं। आप हमेशा रोहित, विराट और एमएस धोनी के लिए भी जा सकते हैं। लेकिन मेरे लिए, मैं बुमराह को लेने जा रहा हूं।”

इंग्लैंड पर बाहर होने का खतरा

इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स, रोहित, विराट या धोनी नहीं बल्कि इस भारतीय को मानते हैं सबसे बड़ा सुपरस्टार 5

इंग्लैंड को अभी भारत और न्यूजीलैंड से खेलना है। इसी वजह से उनके बाहर होने का खतरा है। टीम को अभी तक श्रीलंका, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया से हार मिली है और इसी वजह से उनपर बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।