CWC 2019: सैम बिलिंग्स के अनुसार इन दोनों टीमों के बीच होगा टूर्नामेंट का फाइनल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: सैम बिलिंग्स के अनुसार इन दोनों टीमों के बीच होगा विश्व कप 2019 का फाइनल 

CWC 2019: सैम बिलिंग्स के अनुसार इन दोनों टीमों के बीच होगा विश्व कप 2019 का फाइनल

इंग्लैंड टीम पर विश्व कप 2019 से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले टीम प्रबल विजेता मानी जा रही थी लेकिन उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। अभी तक उन्हें पाकिस्तान. श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार मिली है। उनके अगले 2 मुकाबले भारत और न्यूजीलैंड जैसी इनफॉर्म टीम से है।

इन टीमों के बीच फाइनल

सैम बिलिंग्स

विश्व कप टीम में जगह बनाने में असफल रहे इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स का मानना है कि विश्व कप का फाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच होगा। उन्होंने माना कि ऑस्ट्रेलिया भी अच्छी क्रिकेट खेल रही है। एएनआई से सैम ने कहा

“मुझे लगता है कि यह भारत-इंग्लैंड का फाइनल होगा। जाहिर है, यह निर्भर करता है कि सेमीफाइनल कैसे जाता है। लेकिन ये भारत और इंग्लैंड दुनिया के दो सबसे अच्छी टीम हैं। ऑस्ट्रेलिया कुछ शानदार क्रिकेट भी खेल रहा है, लेकिन मैं भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल का समर्थन करता हूं।”

जेसन रॉय के फिट होने की उम्मीद

CWC 2019: सैम बिलिंग्स के अनुसार इन दोनों टीमों के बीच होगा विश्व कप 2019 का फाइनल 1

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय चोट की वजह से पिछले 3 मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे। उनकी जगह खेल रहे जेम्स विंस कुछ खास नहीं कर सके और इसी वजह से सैम बिलिंग्स ने उम्मीद की है कि रॉय अगले मैच से पहले फिट हो जाएंगे। उन्होंने कहा

“अंग्रेजी प्रशंसक की नजर से, मुझे आशा है कि जेसन रॉय फिट हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने दिखाया है कि वह टॉप आर्डर के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और इंग्लैंड क्रिकेट के लिए वह एक बड़ी संपत्ति हैं।”

30 मई को मुकाबला

CWC 2019: सैम बिलिंग्स के अनुसार इन दोनों टीमों के बीच होगा विश्व कप 2019 का फाइनल 2

इंग्लैंड टीम विश्व कप में खुद को जीवित रखने के लिए 30 जून को भारतीय टीम से भिड़ेगी। यह मुकाबला बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा। इसके बाद टीम न्यूजीलैंड से 3 जुलाई को मुकाबला खेलेगी।

भारत के खिलाफ उन्हें हार मिलती है तो विश्व कप में उनकी राह मुश्किल होने वाली है। हार के बाद उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए दूसरी टीमों पर निर्भर होना पड़ेगा।

Related posts