धोनी के इस पसंदीदा खिलाड़ी ने टी-20 ब्लास्ट में 200 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन, चौके-छक्के बरसाकर दिलाई जीत 1

सैम कुरेन चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी इस खिलाड़ी पर काफी विश्वास रहा है. इन्हें धोनी के पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. इसी बीच धोनी के इस पसंदीदा खिलाड़ी ने टी-20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिलाई है.

सैम कुरेन ने 72 रन की नाबाद पारी खेल सरे को दिलाई जीत

धोनी के इस पसंदीदा खिलाड़ी ने टी-20 ब्लास्ट में 200 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन, चौके-छक्के बरसाकर दिलाई जीत 2

सैम कुरेन (नाबाद 72 रन और एक विकेट) के ऑलराउंड खेल के बूते सरे ने वाइटलिटी ब्लास्ट में समरसेट को सात विकेट से हरा दिया. समरसेट ने पहले खेलते हुए टॉम अबेल के 69 रनों की मदद से छह विकेट पर 187 रन का स्कोर खड़ा किया. इसे सरे ने सैम करन और लॉरी इवांस (65) के अर्धशतकों की बदौलत तीन विकेट खोकर 16वें ओवर में ही हासिल कर लिया.

शानदार पारी के लिए मिला ‘मैन ऑफ़ द मैच’

आईपीएल 2020

सैम कुरेन ने पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन की पारी खेली. इस खिलाड़ी ने मैच में 200 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए. सैम करन ने गेंदबाजी में कमाल करते हुए तूफानी बल्लेबाज टॉम बैंटन को पारी की चौथी ही गेंद पर चलता कर दिया था. इस शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए सैम कुरेन को ‘मैन ऑफ़ द मैच’ के खिताब से नवाजा गया है. बता दे, कि सैम कुरेन ने चेन्नई सुपर किंग्स को भी अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर कई मैचों में जीत दिलाई हुई है.

सैम कुरेन के बिना खेलना पड़ सकता चेन्नई को आईपीएल 2021

धोनी के इस पसंदीदा खिलाड़ी ने टी-20 ब्लास्ट में 200 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन, चौके-छक्के बरसाकर दिलाई जीत 3

आईपीएल के 14वें सीजन में लीग राउंड और प्लेऑफ के कुल 60 मुकाबले खेले जाने हैं. टूर्नामेंट के स्थगित होने तक 29 मैचों का आयोजन हुआ था. अब बाकी बचे 31 मैच यूएई में खेले जाएंगे. बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबले युएई में होने का अधिकारिक ऐलान आज 29 मई को कर दिया है.

हालांकि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड साफ़ कर चूका है कि आईपीएल 2021 में इंग्लैंड के खिलाड़ी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को बिना सैम कुरेन और मोईन अली के आईपीएल 2021 खेलना पड़ सकता है.

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul

One reply on “धोनी के इस पसंदीदा खिलाड़ी ने टी-20 ब्लास्ट में 200 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन, चौके-छक्के बरसाकर दिलाई जीत”

Comments are closed.