सैम करन ने धोनी की टीम सीएसके में शामिल होकर व्यक्त की भावना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होने के बाद धोनी का दिमाग पढ़ने का मिलेगा मौका: सैम करन 

चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होने के बाद धोनी का दिमाग पढ़ने का मिलेगा मौका: सैम करन

3 बार आईपीएल खिताब जीत चुकी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 ऑक्शन में 4 खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2020 के लिए टीम का हिस्सा बना लिया है. सीएसके ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन को उनकी बेस प्राइज से 4 गुना अधिक कीमत पर खरीदा है. टीम में शामिल होने के बाद करन अब अगले आईपीएल सीजन में चेन्नई की तरफ से खेलने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

सैम करन हैं आईपीएल 2020 के लिए उत्साहित

चेन्नई ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर सैम करन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में करन ने सीएसके में शामिल होने पर उत्साह जताते हुए कहा, चेन्नई आने और अपने सभी नए साथियों से मिलने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

अब एमएस धोनी हमारे कप्तान और स्टीफन फ्लेमिंग हमारे कोच होंगे जिनके साथ हमें खेलना होगा. अब ये मेरे पास तौर पर यह मेरे लिए उनके दिमाग को पढ़ने का अच्छा मौका है और उम्मीद है कि हम इस सीजन चेन्नई के लिए ट्रॉफी ला सकते हैं.

5.50 करोड़ में सीएसके ने करन को खरीदा

आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके सैम कुरेन आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम से खेलते हुए नजर आएंगे. सैम करन ने 1 करोड़ की बेस प्राइज के साथ आईपीएल ऑक्शन में नाम ड्राफ्ट किया था. करन को सीएसके ने 5.50 करोड़ की बोली लगाकर खरीदा. 

आपको बता दें, इंग्लिश ऑलराउंडर सैम करन ने इंग्लैंड के लिए 5 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हुए हैं. जिसमे उन्होंने 6 विकेट हासिल किए हुए हैं. बल्लेबाजी में उनके बल्ले से सिर्फ 35 रन ही निकले हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज कर नीलामी में पहुंचाया

सैम करन

पिछले सीजन में अपना आईपीएल डेब्यू करते हुए सैम करन किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेले थे. आंकड़ों की बात करें तो युवा खिलाड़ी ने 9.78 की इकोनॉमी के साथ 10 विकेट्स निकाले थे. बल्ले से 172.72  की स्ट्राइक रेट के साथ 95 रन बनाए थे. इसमें एक अर्धशतकीय पारी भी शामिल रही थी. पंजाब की टीम ने ऑलराउंडर को आईपीएळ 2020 के लिए रिलीज कर नीलामी का रास्ता दिखाया था.

Related posts