राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने जारी रखा अपना फॉर्म, लगा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने जारी रखा अपना फॉर्म, लगाया एक और शानदार शतक 

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने जारी रखा अपना फॉर्म, लगाया एक और शानदार शतक

भारतीय क्रिकेट की दिवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ ने अपने पूरे करियर में जिम्मेदारी के साथ शानदार खेल दिखाया. अब इसी अंदाज में उनके बेटे समित द्रविड़ भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं. मौजूदा समय में शानदार प्रदर्शन कर रहे समित द्रविड़ ने एक और शानदार शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिला दिया है.

राहुल द्रविड़ ने बेटे ने लगाया एक और शतक

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने जारी रखा अपना फॉर्म, लगाया एक और शानदार शतक 1

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज और एनसीए के प्रमुख राहुल द्रविड़ के बेटे समित भी उनके नक्शेकदम पर चल रहे हैं. जिस तरह से राहुल बड़ी पारियां खेलते हुए नजर आते थे. उसी तरह अब समित भी लगातार बड़ी पारियां खेलते हुए नजर आ रहे हैं. जहाँ पर वो माल्या इंटरनेशनल स्कूल के लिए खेलते हुए बीटीआर शील्ड अंडर-14 ग्रुप डिवीज़न टूर्नामेंट में शानदार शतक लगाया है.

मैच में उन्होंने मात्र 131 गेंदों में 163 रनों की पारी खेली. जिसमें 24 चौके भी शामिल थे. जिसके कारण अपने आलराउंड प्रदर्शन के दम पर समित ने अपनी टीम को मैच में 330 रनों तक पहुंचा दिया था. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक शानदार दोहरा शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाया था. जिसके कारण वो खबरों में बन रहते हैं. उनकी तुलना उनके ही पिता से होती है.

गेंद के साथ भी किया कमाल का प्रदर्शन

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने जारी रखा अपना फॉर्म, लगाया एक और शानदार शतक 2

मात्र बल्ले से ही समित अच्छा नहीं कर पायें हैं. बल्कि मैच में गेंद के साथ भी उन्होंने मात्र 35 रन देकर 4 विकेट भी हासिल किया. जिसके कारण विपक्षी टीम विध्याशिल्प एकेडमी की टीम मैच में मात्र 182 रनों पर ही आल आउट हो गयी और मैच को 148 रनों से हार गयी. कुछ दिनों पहले ही समित द्रविड़ ने मात्र 146 गेंदों में दोहरा शतक जड़ दिया था.

जिसमें उन्होंने 33 चौके जड़ दिए थे. ये पारी उन्होंने श्री कुमारन चिल्ड्रन एकेडमी के खिलाफ खेला था. इस पारी के कारण भी लगातार खबरों में छाए हुए थे. समित बल्ले के साथ ही साथ गेंद के साथ भी बहुत अच्छे प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं. जोकि उन्हें अन्य से बेहतर भी बनाती है.

लगातार बल्ले से रन बरसा रहे हैं जूनियर द्रविड़

राहुल द्रविड़

दिसंबर के दौरान भी राहुल द्रविड़ के बेटे ने एक दोहरा शतक जड़ा था. उस समय उन्होंने 256 गेंदों पर 201 रन बनाये थे. जहाँ पर उन्होंने 22 चौके की पारी खेली थी. उसके अलावा एक मैच में उन्होंने 94 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को हार से बचाया था. जिस पारी के कारण ही अब उनकी पहचान अंडर-14 स्तर हो रही है. समित का भविष्य उज्जवल नजर आता है. पिता के तरह वो भी भारत के लिए खेल सकते हैं.

 

 

Related posts