वीडियो: सैम्युल बद्री ने आईपीएल 10 की पहली हैट्रिक से मुंबई के खिलाफ मज़बूत कराई बैंगलोर की पकड़ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: सैम्युल बद्री ने आईपीएल 10 की पहली हैट्रिक से मुंबई के खिलाफ मज़बूत कराई बैंगलोर की पकड़ 

वीडियो: सैम्युल बद्री ने आईपीएल 10 की पहली हैट्रिक से मुंबई के खिलाफ मज़बूत कराई बैंगलोर की पकड़

क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल माना जाता है। यह एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में साबित हो गया है। दिलचस्प बात यह है, कि आईपीएल के 10 वें सीजन की पहली हैट्रीक भी इसी मैच में ली गई है।  टीम इंडिया के लिए बीसीसीआई की ओर से बहुत बड़ा तोहफा, विराट, धोनी और अश्विन समेत पुजारा और जडेजा को भी मिलेगा इस निर्णय का फायदा

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 143 रन का लक्ष्य दिया है। इसके जवाब में उतरी मुंबई इंडियंस 8 रन पर 4 विकेट खो चुकी है। आरसीबी की तरफ से तीसरा ओवर सैमुअल बद्री कर रहे थे। वहीं बल्लेबाजी के लिए मुंबई के ओपनर पार्थिव पटेल थे। बद्री की दूसरी गेंद पर पार्थिव पटेल कैच आउट हो गए। यह कैच क्रिस गेल ने लिया।

पार्थिव के आउट होने के बाद मैंक्लाघंन बल्लेबाजी करने आये। वो भी बद्री के सामने बेबस दिखे और मनदीप सिंह को कैच थमा बैठे। मैंक्लाघन अपना खाता भी नहीं खोल सके और शून्य के निजी स्कोर पर आउट गए।

बद्री की चौथी गेंद का सामना करने के लिए रोहित तैयार थे। रोहित गेंद को समझ नहीं पाए और बोल्ड हो गए। रोहित के आउट होते ही मैदान में दर्शकों का उत्साह देखने लायक था। आरसीबी का होम ग्राउंड होने के कारण आरसीबी के समर्थकों की संख्या जाता है। धर्मशाला में मुरली विजय की कैच पर उठे विवाद पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ने किया विजय का समर्थन

रोहित के आउट होती है सैमुअल बद्री ने हैट्रीक पूर कर ली। अहम बात यह है कि इस सीजन की यह पहली हैट्रीक है। विराट कोहली के टीम में आते ही आरसीबी के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ गया है, जो कि इस मैच में देखने को मिल रहा है। कम रनों का लक्ष्य देने के बावजूद आरसीबी मैदान में डटी है और कोलकाता को जमकर टक्कर दे रही है।

देखें वीडियो :

Related posts