शोएब मलिक के अपने क्लब में शामिल होने पर जयसूर्या ने कही बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन तेंदुलकर और सनथ जयसूर्या जैसे दिग्गजों के इस विशेष क्लब में शामिल हुए शोएब मलिक 

सचिन तेंदुलकर और सनथ जयसूर्या जैसे दिग्गजों के इस विशेष क्लब में शामिल हुए शोएब मलिक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे शोएब मलिक लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं। शोएब मलिक ने पिछले साल आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया लेकिन उन्होंने अभी भी टी20 क्रिकेट में खेलना नहीं छोड़ा है।

शोएब मलिक को है इंटरनेशनल क्रिकेट का बड़ा अनुभव

पाकिस्तान की टीम से टी20 स्क्वॉड में पिछले कुछ समय से नजरअंदाज किए जाने वाले शोएब मलिक को एक बार फिर से पाकिस्तान की टीम में जगह मिल गई है और वो बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज खेल रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर और सनथ जयसूर्या जैसे दिग्गजों के इस विशेष क्लब में शामिल हुए शोएब मलिक 1

38 साल के हो चुके पाकिस्तान के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक शोएब मलिक को इंटरनेशनल क्रिकेट का बहुत ही लंबा और बड़ा तजुर्बा है। शोएब मलिक ने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही खास योगदान दिया है।

शोएब मलिक 4 अलग-अलग दशकों में इंटरनेशनल खेलने वाले बने क्रिकेटर

पाक क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने के बाद मैदान में उतरने के साथ ही एक खास रिकॉर्ड बना लिया है। यानि शोएब मलिक ने मैदान में उतरने के साथ ही एक विशिष्ट क्लब में जगह बना ली है।

सचिन तेंदुलकर और सनथ जयसूर्या जैसे दिग्गजों के इस विशेष क्लब में शामिल हुए शोएब मलिक 2

जी हां शोएब मलिक विश्व क्रिकेट में ऐसे खिलाड़ी बन चुके हैं जो अलग-अलग चार दशकों में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में हिस्सा ले चुके हैं। यानि शोएब मलिक ने साल 1999 में अपना डेब्यू किया। जिसके बाद से वो पिछले 4 दशक से एक ना एक बार जरूर इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं।

सनथ जयसूर्या ने अपने साथ क्लब में शामिल होने पर मलिक को दी बधाई

4 अलग-अलग दशकों में इंटरनेशनल क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर, जॉर्ज गन, जैक हॉब्स और सनथ जयसूर्या जैसे खिलाड़ियों के क्लब में शामिल हो गए हैं जिन्होंने अलग-अलग चार दशकों में इंटरनेशनल क्रिकेट में हिस्सा लिया है।

Former Sri Lankan cricketer Lokuwaitige charged with corruption

श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी रहे सनथ जयसूर्या ने अपने साथ के खास क्लब में शामिल होने पर मलिक को बधाई देते हुए कहा कि “शोएब मलिक एक बहुमुखी खिलाड़ी हैं और किसी कारण से वो हमेशा हमारे खिलाफ अच्छा खेलते थे। उन्होंने हमारे खिलाफ काफी रन बनाए और हमेशा खतरा थे। उनकी लंबी उम्र का राज उनकी फिटनेस है। इस तरह से उनके करियर को आगे बढ़ाने का उल्लेखनीय प्रयास है।”

“आजकल क्रिकेट का आयतन है। मैं बहुत से खिलाड़ियों के करियर के लिे नहीं देखता हूं, जो तब तक लंबे होते हैं जब तक कि वो बहुत ही फिट ना हों।

Related posts