संगकारा ने दी रोहित शर्मा को बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित के तीसरे शतक से शायद खुश नहीं है संगकारा, बधाई देने के साथ उठा डाला रोहित की काबिलियत पर सवाल 

रोहित के तीसरे शतक से शायद खुश नहीं है संगकारा, बधाई देने के साथ उठा डाला रोहित की काबिलियत पर सवाल

भारत ने आई.एस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे में श्रीलंका को बुधवार को 141 रनों से हरा दिया।

भारत ने कप्तान रोहित शर्मा (208) के दोहरे शतक के दम पर श्रीलंका के सामने 393 रनों की विशाल चुनौती रखी थी। मेहमान टीम इस पहाड़ जैसे लक्ष्य के सामने 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 251 रनों पर ही सीमित हो गई। इसी के साथ भारत ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।

श्रीलंका ने धर्मशाला में खेले गए पहले मैच में भारत को सात विकेट से मात देते हुए 1-0 की बढ़त ले ली थी।

श्रीलंका के लिए एंजेलो मैथ्यूज ने सबसे ज्यादा 111 रन बनाए। वह 132 गेंदों पर नौ चौके और तीन छक्के मारकर नाबाद लौटे। उनके अलावा असेला गुणारत्ने ने 34 रन बनाए।

भारत की तरफ से लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने तीन विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह ने दो विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर को एक-एक सफलता मिली।

इससे पहले भारत ने रोहित के तीसरे दोहरे शतक की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे 50 ओवर खेलने के बाद चार विकेट पर 392 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। रोहित के अलावा अपना दूसरा वनडे मैच खेल रहे श्रेयस अय्यर ने 88 और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 67 रनों की अर्धशतकीय पारियां खेली थीं।

संगकारा ने दी बधाई 

रोहित के तीसरे शतक से शायद खुश नहीं है संगकारा, बधाई देने के साथ उठा डाला रोहित की काबिलियत पर सवाल 1

रोहित शर्मा के दोहरे शतक के बाद श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा ने भी हिटमैन को दोहरे शतक की बधाई दी… कुमार संगकारा ने रोहित के लिए ट्वीट कर कहा, कि

”तीसरा दोहरा शतक?? वो भी वनडे में?? आश्चयर्यजनक… रोहित शर्मा क्या खिलाड़ी हैं… अद्दभुत पारी…!”

कहने को कुमार संगकारा टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को उनकी शानदार पारी की बधाई देते हुए नजर आये, लेकिन शुरूआती लाइनों ने सभी को चौका दिया. शायद कुमार को यह बात बिलकुल भी पची नहीं हैं, कि रोहित ने एकदिवसीय क्रिकेट में तीन तीन दोहरे शतक कैसे लगा दिए.

Related posts

Leave a Reply