सानिया मिर्जा ने किया खुलासा मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन बनेंगी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सानिया मिर्जा ने किया खुलासा इस भारतीय क्रिकेटर के बेटे से होगी उनके बहन की निकाह 

सानिया मिर्जा ने किया खुलासा इस भारतीय क्रिकेटर के बेटे से होगी उनके बहन की निकाह

वैसे हमने हरदम से बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की शादी के बारे में सुना है, लेकिन अब हम आज आपको बताने जा रहे है टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम और पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद के निकाह के बारे में, ऐसे में अब खुद भारतीय टेनिस स्टार ने इनके निकाह की पुष्टि कर दी है.

सानिया मिर्जा ने इनके निकाह की करी है पुष्टि

सानिया मिर्जा

भारतीय टेनिस स्टार की बहन वैसे तो पेशे से अनम फैशन स्टाइलिस्ट हैं और कुछ दिन पहले उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी और असद की फोटो साझा की थी जिसमे लिखा था फैमिली इसके बाद से ही इन दोनों की शादी की अफवाहें सामने आने लगी थी,

इन सब के बीच अब भारतीय टेनिस स्टार ने इनकी शादी को लेकर खुलासा किया है लेकिन अभी तक इन दोनों के निकाह की तारिख की पुष्टि नहीं की है. लेकिन सूत्रों के हवाले वो दिसंबर में होगी.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि,

अनम एक अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही है. उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं. हम सभी इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं.”

बैचलर पार्टी से लौटीं हैं दोनों बहन

हाल ही में फराह खान, सानिया मिर्जा यह लोग पेरिस में अपनी बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं, फराह खान ने भी कुछ दिन पहले अनम की ओर इशारा करते हुए ब्राइड टू बी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी. अनम और सानिया मिर्जा ने पेरिस में ली गई अपनी और भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

 

 

View this post on Instagram

 

😂 with 🤵 📸 – @anuragkamilla

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on Aug 11, 2019 at 4:49am PDT

 

 

View this post on Instagram

 

💝

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on Sep 15, 2019 at 3:10am PDT

एक बात तो साफ़ है कि इस शादी में सेलेब्रिटी का अलग ही जलवा रहेगा, क्रिकेट जगत के अलावा इसमें बॉलीवुड की भी कई बड़ी हस्तियाँ शिरकत करती नजर आएंगी, साथ ही पाकिस्तान के खिलाड़ी भी इसमें दिखाई दे सकते हैं.

Related posts