भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले विश्व कप मैच को लेकर सानिया मिर्जा का बड़ा बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- भारत-पाकिस्तान मैच से पहले प्रमोशनल एड देख भड़की सानिया मिर्जा, भारतीयों को दी ये सलाह 

CWC19- भारत-पाकिस्तान मैच से पहले प्रमोशनल एड देख भड़की सानिया मिर्जा, भारतीयों को दी ये सलाह

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का आगाज हुए 12 दिन बीत चुके हैं। इन दिनों क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुंभ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का जादू छाया हुआ है, जल्द ही एक दूसरी की प्रतिद्वंदी मानी जाने वाली भारत-पाक आमने-सामने होंगे।

भारत-पाकिस्तान के सुपरहीट मुकाबले का है इंतजार

भले ही विश्व कप के शुरु हुए इतने दिन हो चुके हो लेकिन इन दिनों तो हर किसी क्रिकेट फैंस को एक मैच का बेसब्री से इंतजार है, और वो है विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी चिर प्रतिद्वंद्वी भारत-पाकिस्तान मैच की।

विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून रविवार को आमना-सामना होगा। सुपर संडे को होने वाले इस मैच को लेकर दोनों ही टीमों के दर्शक दिल थाम कर बैठे हैं।

भारत-पाक मुकाबले को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने तैयार किया एड

इस हाई वॉल्टेज क्लेश को लेकर दोनों ही टीमों के फैंस और खिलाड़ियों के बीच एक जबरदस्त क्रेज देखा जा सकता है। तो वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर तो इस विश्व कप का ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स ने एक एड जारी किया है।

स्टार स्पोर्ट्स के द्वारा भारत-पाक मुकाबलें को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने सीधा फादर्स डे साथ जोड़ दिया है और इस एड में भारत को पाकिस्तान के बाप के रूप में चित्रित किया है जो पाकिस्तानियों को नागवार गुजरा।

एड से चिढ़े पाक ने विंग कमांडर अभिनंदन पर बनाया दूसरा एड

तो पाकिस्तान ने भारत को चिढ़ाने के इरादें से वहां भी एक विज्ञापन बनाया है जिसमें इसी साल कुछ महीनें पहले पुलवामा हमले के बाद किए गए एयरस्ट्राइक में पाकिस्तान के द्वारा पकड़े जाने वाले विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक बनाया है।

दोनों ही देशों के इन एड पर सानिया मिर्जा भड़की

जिसको लेकर अब भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी और पाकिस्तान के खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दोनों ही तरफ से बनाए गए एड को लेकर गुस्सा जाहिर किया है।

सानिया मिर्जा ने ट्वीट पर इसको लेकर लिखा कि

बोर्डर के दोनों किनारों पर गंभीर विज्ञापन से आप लोगों को विशेष रूप से प्रचार करने की जरूरत नहीं है या आपका इस तरह से विज्ञापन करना बहुत ही भद्दा है। ये पहले से ही ध्यान दिया है। ये भगवान के लिए तो एकमात्र क्रिकेट मैच है, और अगर आपको लगता है कि ये इससे ज्यादा है तो इसे हासिल करे।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts