सानिया मिर्ज़ा ने बताया बड़ा होने के बाद किस देश से खेलेगा उनका बेटा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सानिया मिर्ज़ा ने बताया बड़ा होने के बाद किस देश से खेलेगा उनका बेटा 

सानिया मिर्ज़ा ने बताया बड़ा होने के बाद किस देश से खेलेगा उनका बेटा

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और उनके पति पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मालिक को कौन नहीं जानता. सानिया मिर्ज़ा और शोएब मालिक दोनों ही अपने शानदार खेल से अपने-अपने देश का मान बढ़ाया हैं.

सानिया मिर्ज़ा ने बताया बड़ा होने के बाद किस देश से खेलेगा उनका बेटा 1

सानिया मिर्ज़ा ने बताया बड़ा होने के बाद किस देश से खेलेगा उनका बेटा 2

 (भारतीय तिरंगे का अपमान करती हुई सानिया मिर्जा)

सानिया मिर्ज़ा और शोएब मालिक की प्रेम कहानी के बारे में भी सभी जानते हैं. यही नहीं सानिया और शोएब की शादी को भी 6 सालों से ज्यादा समय हो चुका हैं. 12 अप्रैल 2010 को सानिया ने शोएब मलिक के साथ निकाह रचाया था.

सानिया मिर्ज़ा ने बताया बड़ा होने के बाद किस देश से खेलेगा उनका बेटा 3

यह भी पढ़े : सानिया मिर्ज़ा ने ट्वीटर पर उड़ाया पूर्व भारतीय क्रिकेटर का मज़ाक

अभी हालिही में भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा अपनी सबसे अच्छी दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ जी टीवी पर प्रस्तुत रियलिटी शो ”यादों की बारात” में पहूँची थी. शो में सानिया और परिणीति दोनों ने ही खूब मस्ती की.

प्रोग्राम के बीच में शो के होस्ट और अभिनेता रितेश देशमुख और फिल्म डायरेक्टर साजिद खान ने सानिया मिर्ज़ा से पूछ डाला एक ऐसा सवाल जिसकी कल्पना सानिया और शोएब तो छोड़ो किसी ने भी नहीं की होगी.

सानिया मिर्ज़ा ने बताया बड़ा होने के बाद किस देश से खेलेगा उनका बेटा 4

सभी को यह बात बिलकुल साफ तरीके से पता हैं, कि भारतीय टेनिस की सनसनी सानिया मिर्ज़ा हिन्दुस्तानी हैं जबकि उनके पति और ऑल-राउंडर शोएब मलिक एक पाकिस्तानी. शो में दोनों की शादी से जुड़ा ऐसा सवाल किया गया, कि

यह भी पढ़े : दिल्ली में हुआ युवराज और हेजल का संगीत समारोह सचिन, हरभजन हुए शामिल

”जब आपका (सानिया) और शोएब का बेबी होगा तो वह भविष्य में अगर स्पोर्ट्समैन बनता है तो वो बड़ा होकर भारत के लिए खेलेगा या पाकिस्तान के लिए?”

सानिया मिर्ज़ा ने बताया बड़ा होने के बाद किस देश से खेलेगा उनका बेटा 5इस सवाल के जवाब में सानिया मिर्ज़ा ने एक खुबसूरत सा जवाब देते हुए कहा, कि-

”सच बताऊं तो हम दोनों के बीच कभी इस बारे में कोई चर्चा या बात तक नहीं हुई और हमें नहीं पता. हो सकता है वो खिलाड़ी ना बनना चाहे बल्कि एक्टर, टीचर या डॉक्टर बनने की इच्छा रखे. यह अभी बहुत दूर की सोच है. मुझे हिन्दुस्तानी होने पर गर्व है और शोएब को पाकिस्तानी होने पर, लेकिन फिलहाल हमें पति-पत्नी होने पर गर्व है.”

सानिया मिर्ज़ा ने बताया बड़ा होने के बाद किस देश से खेलेगा उनका बेटा 6

सानिया मिर्ज़ा के इस बयान को सुनने के बाद उनके पति को भी सानिया पर गर्व हुआ होगा.

Related posts