सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के घर आईं खुशियां, शोएब ने कुछ ऐसे दी जानकारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के घर आईं खुशियां, शोएब ने ख़ास अंदाज में दी जानकारी 

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के घर आईं खुशियां, शोएब ने ख़ास अंदाज में दी जानकारी

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर एक नन्हा मेहमान आया है. शोएब ने मंगलवार को सुबह एक ट्वीट करते हुए बताया कि सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने साथ ही बताया की माँ और बेटे दोनों ही स्वस्थ हैं. इससे पहले सोशल मीडिया पर अफवाह फैली थी कि बेबी बॉय ने जन्म लिया है तब शोएब ने ट्वीट कर इसे ख़ारिज करते हुए कहा था कि वह खुद इसकी घोषणा करेंगे.

सानिया मिर्जा पिछले काफी समय से टेनिस से दूर हैं. अपनी प्रेगनेंसी के दौरान वह अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहीं. उन्होंने बेबी बंप के साथ एक फोटो शूट भी कराया था.

शोएब ने ट्वीट कर दी जानकारी 

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के घर आईं खुशियां, शोएब ने ख़ास अंदाज में दी जानकारी 1

ये भी पढ़ें – वीडियो: सूर्यकुमार यादव ने धोनी को कॉपी करके खेलना चाहा हेलीकॉप्टर शॉट 

शोएब ने मंगलवार को सुबह ट्वीट करते हुए लिखा ”घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं, यह एक बेबी बॉय है. माँ भी ठीक है. भगवान पहले की तरह ही मजबूत रखें. आप सभी की दुआ और शुभकमानाओं के लिए शुक्रिया.”

इससे पहले जब सोशल मीडिया पर अफवाह फैली थी तो शोएब मलिक ने 14 अक्टूबर को ट्वीट करते हुए कहा था कि जब बच्चा जन्म लेगा तो हम खुद इसकी जानकारी देंगे. आप हमें दुआ देते रहें और इंटरनेट पर जो आप देखते और पढ़ते हैं उस पर विश्वास नहीं करें.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 को शादी की थी. शोएब पाकिस्तान के एक शानदार ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं तो वहीं सानिया मिर्जा ने टेनिस से दुनिया भर में अपना नाम बनाया.

ये भी पढ़ें – सौरव गांगुली ने उठाया भारत के प्लेइंग इलेवन चयन पर सवाल

Related posts

Leave a Reply