सानिया मिर्जा ने बताया कैसे हुई थी शोएब मालिक के साथ मुलाकात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सानिया मिर्जा ने अब बताया कैसे हुई थी शोएब मालिक के साथ पहली मुलाकात 

सानिया मिर्जा ने अब बताया कैसे हुई थी शोएब मालिक के साथ पहली मुलाकात

कई विदेशी खिलाड़ियों ने भारत की लड़कियों के साथ शादी रचाई है. जिसमें से एक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मालिक भी हैं. उन्होंने भारत के टेनिस की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ शादी रचाई है. अब जाकर खुद सानिया मिर्जा ने बताया है कि उनकी और शोएब मालिक की पहली मुलाकात कैसे हुई थी.

सानिया मिर्जा ने बताया कैसे हुई थी शोएब मालिक से पहली मुलाकात

सानिया मिर्जा

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान शोएब मालिक ने भारत के टेनिस की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ निकाह किया है. इन दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी नजर आती है. हालाँकि इन दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी. ये आज भी चर्चा का विषय माना जाता है. हालाँकि अब खुद सानिया मिर्जा के अपनी पहली मुलाकात के बारें में बता दिया है. उन्होंने इंडिया टुडे के एक इन्टरव्यू में कहा कि

” हम सामाजिक रूप से एक-दूसरे को जानते थे और फिर हम होबार्ट के एक रेस्तरां में एक-दूसरे से टकरा गए, जहां आप शाम 6 बजे के बाद जानवरों और पक्षियों को भी नहीं देखते. लोगो को तो भूल ही जाएँ.”

शोएब मालिक ने सानिया मिर्जा से मिलने के लिए बनाया था प्लान

सानिया मिर्जा ने अब बताया कैसे हुई थी शोएब मालिक के साथ पहली मुलाकात 1

आलराउंडर खिलाड़ी शोएब मालिक ने सानिया मिर्जा से मिलने के लिए पूरी तैयारी की थी. जिसके बारें में बताते हुए खुद सानिया मिर्जा ने कहा कि

” मुझे लगता था की हमारा मिलना किस्मत ने तय किया था. लेकिन ये गलत था, बाद में ही मुझे पता चला कि उन्होंने वास्तव में रेस्तरां में आने की योजना बनाई थी क्योंकि मैं वहां पर मौजूद थी. मैं भाग्य को पूरा श्रेय दे रही थी. लेकिन ये पूरा सच नहीं है.”

अब इन दोनों के एक बेटा भी है. जिसका नाम इजहान मिर्जा मालिक है. हाल में ही सानिया मिर्जा बॉलीवुड में अपने जुड़ाव के कारण खबरों में बनी रहती हैं.

 फ़िलहाल दोनों खिलाड़ी हैं खेल से दूर

सानिया मिर्जा ने अब बताया कैसे हुई थी शोएब मालिक के साथ पहली मुलाकात 2

मौजूदा समय में शोएब मालिक पाकिस्तान की टीम से बाहर चल रहे हैं. हालाँकि वो आखिरी बार विश्व कप में खेलते हुए नजर आये थे. जबकि बेटे की जन्म के बाद से मिर्जा खेल से दूर चल रही है. हालाँकि उनका दोबारा मैदान पर वापसी करना अब बहुत ही मुश्किल नजर आता है.

Related posts

1 Comment

  1. बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना पर बोले अब मोहम्मद हफीज

    […] बढ़ने का प्रयास किया. जिसमें दिग्गज शोएब मालिक और मोहम्मद हफीज को बाहर का रास्ता […]

Comments are closed.