कठुआ और उन्नाव में हुए दुष्कर्म मामले में सानिया मिर्जा ने जाहिर किया अपना गुस्सा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कठुआ और उन्नाव दुष्कर्म मामले में एक हुआ खेल जगत वीरेंद्र सहवाग से लेकर सानिया मिर्ज़ा तक सभी ने लगाई मदद की गुहार 

कठुआ और उन्नाव दुष्कर्म मामले में एक हुआ खेल जगत वीरेंद्र सहवाग से लेकर सानिया मिर्ज़ा तक सभी ने लगाई मदद की गुहार

इन दिनों जम्मू के कठुआ और यूपी के उन्नाव में हुए रेप कांड को लेकर हर तरफ हंगामा हो रहा है हर कोई इन बच्चियों के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. इस मामले में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी अपनी प्रतिर्किया जाहिर की है और बहुत ही धाकड़ बयान दिया है. बता दें कि कठुआ में एक 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया. अब इस बच्ची की मदद में क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड स्टार्स सभी न्याय की गुहार कर रहे हैं. 

Sania mirza shows anger on kathua and unnao rape case

जम्मू के कठुआ में एक 8 साल की बच्ची के साथ कुछ लोग नशीली दवाएं पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करते हैं और यह वहशी कई दिनों तक ऐसा करते हैं. इसके बाद उस मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया जाता है. अब इस बच्ची के लिए न्याय मांग रहे उसके परिवार का साथ देने के लिए कई स्टार्स भी उतर आये हैं. बता दें की इस मामले के मास्टर माइंड सांझी को गिरफ्त में ले लिया गया है. साथ ही उसके साथ इस अपराध में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया. तो वहीं अब इस मामले में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी आ गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

सानिया ने ट्वीट किया और लिखा “क्या हम विश्व में अपने देश की यह छवी बनाना छाते हैं. अगर हम इस 8 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर आवाज नहीं उठाएंगे तो फिर हम कुछ नहीं कर सकते और किसी भी इंसान के लिए आवाज नहीं उठाएंगे.”

कठुआ के साथ ही यूपी के उन्नाव में भी रेप की एक घटना सामने आई है जो बेहद हैरान करती है. इस मामले पर भी सानिया मिर्जा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और सोशल मीडिया पर दर्द साझा किया. सानिया कहती हैं कि, इस तरह की खबरें उनको बीमार कर रही हैं.

इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और रितेश देशमुख ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है और न्याय की मांग की है. साथ ही अब पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

यहां देखें ट्वीट..

Related posts

Leave a Reply